scriptRajasthan News: चालक ने लगा रखे थे ईयर फोन, लोग चिल्लाते रहे और श्रमिक पर चढ़ा वाहन, हुई दर्दनाक मौत | Rajasthan News: Worker dies after being hit by mixer machine | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan News: चालक ने लगा रखे थे ईयर फोन, लोग चिल्लाते रहे और श्रमिक पर चढ़ा वाहन, हुई दर्दनाक मौत

Rajasthan News: मिक्सर मशीन के चालक गिरधारीराम ने मशीन को अचानक चालू कर चलाना शुरू किया, जिसकी चपेट में मुन्नासिंह आ गया।

जोधपुरJun 30, 2024 / 10:36 am

Rakesh Mishra

Rajasthan News: लोहावट थानातंर्गत शैतानसिंह नगर में एक पॉवर प्लॉन्ट पर मिक्सर मशीन के चालक ने मशीन को तेज व लापरवाही से चलाते हुए साइड में खड़े श्रमिक पर चढ़ा दी, जिससे गंभीर रूप से घायल हुए श्रमिक को उपचार के लिए फलोदी ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। बाद में शव को लोहावट उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में लाया गया। यहां पर पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके भाई को सुपुर्द किया।
लोहावट पुलिस थाना के सहायक उप निरीक्षक शैतानाराम पंवार ने बताया कि दुर्गेश कुमार पुत्र बंशीलाल निवासी जिला कुशीनगर उत्तरप्रदेश ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि वह एवं उसका भाई मुन्नासिंह (35) वगैरा नेनो ग्रीन पॉवर प्लांट एसएसनगर में मिक्सर मशीन पर मजदूर का काम करते है। सुबह करीब 8.30 बजे काम शुरु हो गया था। उसका भाई मुन्नासिंह साईड में खड़ा था। मिक्सर मशीन के चालक गिरधारीराम ने मशीन को अचानक चालू कर चलाना शुरू किया।
चालक ने तेज रफ्तार से लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए उसके भाई मुन्नासिंह के ऊपर मशीन को चढ़ा दिया। जिससे गंभीर घायल हो गया। उसको दूसरे वाहन से उपचार के लिए फलोदी अस्पताल लेकर जाते समय बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। इधर घटना की जानकारी पर लोहावट थानाधिकारी शिवराजसिंह भाटी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा मौका-मुआयना किया। रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया तथा मिक्सर मशीन को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक ने ईयर फोन लगा रहे थे। हादसे से पहले लोग चिल्लाए, लेकिन ईयर फोन के चलते उसे आवाज नहीं सुनाई दी।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan News: चालक ने लगा रखे थे ईयर फोन, लोग चिल्लाते रहे और श्रमिक पर चढ़ा वाहन, हुई दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो