scriptRation dealer robbed by intimidation with gun | बंदूक से डरा-धमकाकर राशन डीलर से लूटपाट | Patrika News

बंदूक से डरा-धमकाकर राशन डीलर से लूटपाट

- दो नकाबपोश ने 5 हजार रुपए, मोबाइल व दस्तावेज लूटे

जोधपुर

Published: November 19, 2021 11:24:29 pm

आगोलाई .
जिले के बालेसर थानान्तर्गत आगोलाई से ढांढणिया गांव की सरहद में टीकमगढ़ खोड़ों का बास में मोटरसाइकिल सवार राशन डीलर व उसके भाई को दो नकाबपोश युवकों ने बन्दूक दिखाकर पांच हजार, मोबाइल व दस्तावेज लूट लिए।
पुलिस के अनुसार आगोलाई निवासी चम्पालाल जैन की ढांढणिया नगर के पालीवाल नगर में राशन व किराणा दुकान है। वो अपने भाई रेखचंद के साथ गुरुवार रात नौ बजे दुकान ड्योढ़ी करने के बाद मोटरसाइकिल पर घर के लिए रवाना हुए थे। आगोलाई व ढांढणिया के बीच भारत माला योजना के पुल के पास पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद दो नकाबपोश ने आड़े फिरकर रास्ता रोका और धक्का देकर नीचे गिरा दिया। फिर दोनों भाइयों पर पिस्तौल तानकर धमकाने लगे। डरा व धमकाकर दुकान में दिनभर की एकत्रित राशि पांच हजार रुपए और भाई के हाथ से थैला लूट लिया। जिसमें दस्तावेज, दवाइयां व मोबाइल थे। मारपीट करने के बाद दोनों पुल पर चढ़कर भाग गए।
पीडि़त ने पुलिस को सूचना दी। वृत्ताधिकारी (बालेसर) राजूराम चौधरी व थानाधिकारी समरवीरसिंह मौके पर पहुंचे और जानकारी लेकर लुटेरों की तलाश शुरू कराई।
बंदूक से डरा-धमकाकर राशन डीलर से लूटपाट
बंदूक से डरा-धमकाकर राशन डीलर से लूटपाट

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.