जिला व जोन स्तर पर होंगे नियमित मैच, प्रतिभाओं को मिलेगा मौका

जिला व जोन स्तर पर होंगे नियमित मैच, प्रतिभाओं को मिलेगा मौका
जिला व जोन स्तर पर होंगे नियमित मैच, प्रतिभाओं को मिलेगा मौका

Amit Dave | Updated: 12 Oct 2019, 09:57:53 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

- आरसीए अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जोधपुर आए वैभव

- सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

जोधपुर।

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष वैभव गहलोत ने कहा कि जिला स्तर पर नियमित मैच करवाएं जाएंगे, तांकि गांवों में छिपी प्रतिभाएं बाहर और क्रिकेट को नया मुकाम मिल सके। आरसीए अध्यक्ष बनने के बाद वैभव शनिवार को पहली बार जोधपुर आए। एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जिला स्तर के साथ ही, प्रदेश में जोन स्तर पर अंडर 19 के टूर्नामेट शुरू करने जा रहे हैं, इससे प्रतिभाओं को मौका मिलेगा। इससे पूर्व एयरपोर्ट पर आरसीए अध्यक्ष व कांग्रेस के महासचिव वैभव का कांग्रेस कार्यकर्ताओं, महिला कार्यकर्ताओं व जोधपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से फ ूलमालाओं से स्वागत किया गया। एयरपोर्ट से वैभव ओसियां गए, जहां उनके साथ उनकी पत्नी व बेटी ने माताजी मंदिर में दर्शन किए ।

--

बरकतुल्लाह का होगा विकास, होंगे आइपीएल मैच

उन्होंने कहा कि जोधपुर के अन्तरराष्ट्रीय स्तर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम का विकास किया जाएगा। पूर्व में भी उन्होंने स्टेडियम का दौरा किया था, उस समय यहां फ्लड लाइट्स की व्यवस्था नहीं थी, इससे भी जोधपुर में मैच नहीं हो पाए थे। अब आइपीएल सहित इंटरनेशनल मैच करवाने के प्रयास किए जाएंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कई जिला क्रिकेट एसोसिएशन के पास अपना ग्राउंड नहीं है, लेकिन वे रजिस्टर्ड है । और जिनके पास रजिस्ट्रेशन है लेकिन उन एसोसिएशन के पास ग्राउंड नहीं है । ऐसे जिला क्रिकेट एसोसिएशन्स के लिए प्रयास किए जाएंगे उनके भी रजिस्ट्रेशन हो और उनके पास भी ग्राउंड हो ।उन्होंने कहा कि आने वाली 24 अक्टूबर को बीसीसीआई का चुनाव होने वाले है । उसके बाद 2 नवंबर को एजीएम की मीटिंग भी होगी । उसके बाद आगे की प्लानिंग बनाई जाएगी ।

--

डूडी पार्टी के वरिष्ठ नेता

रामेश्वर डूडी की ओर से की जा रही बयानबाजी पर वैभव ने कहा कि रामेश्वर डूडी पार्टी के वरिष्ठ नेता है और हम उनका और सब का सहयोग लेकर ही प्रदेश में क्रिकेट को आगे बढ़ाएंगे

---

सर्किट हाउस में उमड़ा कार्यकर्ताओं का हुजूम

ओसियां से वैभव सर्किट हाउस आए। जहां बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने वैभव का स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने अपने क्षेत्रों की समस्याओं, आगामी निकाय चुनावों, दावेदारी आदि को लेकर चर्चा की। इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष सईद अंसादी, शहर विधायक मनीषा पंवार, लूणी विधायक महेन्द्र विश्नोई सहित वरिष्ठ कांग्रेस नेता, जिला क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी, क्रिकेटप्रेमी व कार्यकर्ता मौजूद थे। विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने भी वैभव का स्वागत किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned