scriptशराब दुकान जलाने का बदला : जमानत मिलते ही जानलेवा हमला, दो घायल | Revenge for burning liquor shop: Attempt to murder, 2 injured | Patrika News

शराब दुकान जलाने का बदला : जमानत मिलते ही जानलेवा हमला, दो घायल

locationजोधपुरPublished: Mar 04, 2021 12:38:47 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– चौबीस घंटे में तीन हमलावर गिरफ्तार

शराब दुकान जलाने का बदला : जमानत मिलते ही जानलेवा हमला, दो घायल

शराब दुकान जलाने का बदला : जमानत मिलते ही जानलेवा हमला, दो घायल

जोधपुर.
धवा गांव में शराब की दुकान जलाने का बदला लेने के लिए कुछ युवकों ने जमानत पर छूटकर घर लौट रहे दो भाइयों पर केरू में 12 मील के पास जानलेवा हमला कर दिया। दोनों को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर बुधवार को तीन युवकों को गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी मूलसिंह भाटी ने बताया कि तीन महीने पहले धवा गांव में भानुप्रताप उर्फ भैनाराम बिश्नोई व रघुवीरसिंह की साझेदारी वाली शराब की एक दुकान जला दी गई थी। भैनाराम की तरफ से दर्ज मामले में झंवर थाना पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जिसमें जोगियासनी गांव निवासी रतनसिंह पुत्र जब्बरसिंह व उसका साथी दिलीपसिंह भी शामिल थे। अदालत से जमानत मिलने पर दोनों मंगलवार रात बोलेरो कैम्पर से गांव लौट रहे थे।
केरू में 12 मील के पास वाहनों में सवार कुछ युवक आए और बोलेरो कैम्पर रुकवाई। लाठी, डण्डे व लगियों से लैस युवकों ने शराब दुकान जलाने का बदला लेने के लिए रतनसिंह व दिलीपसिंह पर जानलेवा हमला कर दिया। दोनों घायल हो गए और हमलावर भाग गए।
दोनों घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां घायल रतनसिंह के पर्चा बयान के आधार पर धवा गांव निवासी भैनाराम बिश्नोई, लूणावास खारा निवासी छोटूसिंह, रिछपालसिंह, वीरेन्द्रसिंह, भंवरसिंह, महेन्द्र सिंह आदि के खिलाफ बलवा व जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया गया।
उप निरीक्षक मनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी और बुधवार को लूणावास खारा निवासी रघुवीरसिंह (24) पुत्र उदयसिंह, छोटूसिंह (23) पुत्र श्रवणसिंह और धवा गांव निवासी भैनाराम उर्फ भानुप्रताप (25) पुत्र माधाराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया। अन्य आरोपियों की तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो