पुलिस विश्वविद्यालय में नियुक्ति में धांधली, शिकायत को राज्यपाल ने जांच के लिए भेजा एसीबी

-परिवाद दर्ज
-जांच अति. पुलिस अधीक्षक को

By: Jay Kumar

Published: 28 Sep 2020, 12:19 PM IST

जोधपुर. सरदार पटेल पुलिस, सुरक्षा और आपराधिक न्याय विश्वविद्यालय, जोधपुर में धांधली की शिकायत राज्यपाल से की गई है। राज्यपाल कार्यालय से शिकायत को जांच के लिए भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को भेजा गया है, जहां परिवाद दर्ज कर जांच एसआईयू शाखा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पृथ्वीराज मीना को सौंपी गई है।

यह शिकायत विश्वविद्यालय में डिप्टी रजिस्ट्रार और एग्जाम कंट्रोलर की नियुक्ति को लेकर की गई है। वर्ष 2013 में इनकी नियुक्ति की गई थी। आरोप है कि नियुक्ति पाने वाले पात्रता नहीं रखते। उन्होंने खुद के पात्रता से जुड़े जो दस्तावेज पेश किया थे, उनपर भी सवाल उठाए गए हैं। साथ ही उनकी नियुक्ति की प्रक्रिया में भी गड़बड़ी का आरोप है। राज्यपाल कार्यालय से मिली शिकायत पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने तत्काल परिवाद दर्ज कर लिया। शिकायत में बताए गए तथ्यों की पुष्टि जांच अधिकारी पृथ्वीराज मीना करेंगे।

सरदार पटेल पुलिस, सुरक्षा और आपराधिक न्याय विश्वविद्यालय, जोधपुर में धांधली की शिकायत राज्यपाल से की गई है। राज्यपाल कार्यालय से शिकायत को जांच के लिए भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को भेजा गया है, जहां परिवाद दर्ज कर जांच एसआईयू शाखा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पृथ्वीराज मीना को सौंपी गई है।

Jay Kumar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned