scriptRoad Accident Death: Three youths of Gujarat died in a road accident, | Road Accident Death: सड़क हादसे में गुजरात के तीन युवकों की मौत, छह घायल, देखें सूची और Video... | Patrika News

Road Accident Death: सड़क हादसे में गुजरात के तीन युवकों की मौत, छह घायल, देखें सूची और Video...

Road Accident Death: दो कारों की भिड़ंत में तीन की मौत
- जैसलमेर हाइवे पर कनोडिया के पास हादसा
- मासूम बच्ची सहित छह घायल, एक की हालत गंभीर

जोधपुर

Published: June 09, 2022 06:41:36 pm

Road Accident Death: जोधपुर. जिले के देचू थानान्तर्गत जैसलमेर हाइवे पर कनोडिया गांव के पास गुरुवार अपराह्न दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत में तीन जनों की मौत और मासूम बालिका सहित छह अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर किया गया।
Road Accident Death: सड़क हादसे में गुजरात के तीन युवकों की मौत, छह घायल, देखें सूची और Video...
Road Accident Death: सड़क हादसे में गुजरात के तीन युवकों की मौत, छह घायल, देखें सूची और Video...
पुलिस के अनुसार गुजरात के अहमदाबाद व भावनगर के पर्यटकों की एक कार जैसलमेर से गुजरात की तरफ जा रही थी। अपराह्न 3.45 बजे कार कनोडिया के पास पहुंची तो जोधपुर से जैसलमेर की तरफ जा रही एक लग्जरी कार से भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं और लग्जरी कार पलट गई।
जिले के देचू थानान्तर्गत जैसलमेर हाइवे पर कनोडिया गांव के पास गुरुवार अपराह्न दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत में तीन जनों की मौत और मासूम बालिका सहित छह अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर किया गया।
आस-पास के लोग और पुलिस दुर्घटनास्थल पहुंची। दोनों कारों में सवार लोगों को बाहर निकाला गया। तब तक गुजरात नम्बर वाली कार में सवार भावनगर निवासी पंकज (22) पुत्र हीरा भाई, अहमदाबाद निवासी हनी भाई (20) और जगदीश (45) की मौत हो गई। शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं।
घायलों की सूची
हादसे में जैसलमेर निवासी कृष्ण बंधु (16) पुत्र जितेन्द्र, जितेन्द्र (42) पुत्र मोहनराम, मयूरी (18) पुत्री बहादुर, श्वेता (45) पत्नी जितेन्द्र बिस्सा, डिम्पी (11) पुत्र सचिन और अहमदाबाद निवासी योगेश (45) पुत्र मदनसिंह घायल हो गए। सभी को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर के एमडीएम अस्पताल रैफर किया गया। मयूरी की हालत गंभीर बताई जाती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंइलाहाबाद हाईकोर्ट से अनिल अंबानी को मिली राहत, उत्पीड़न कार्रवाई पर लगी रोक, जानिए पूरा मामलादो जुलाई से इन सुपरफास्ट ट्रेनों में कर सकेगें जनरल टिकट पर यात्राMaharashtra Political Crisis: उद्धव सरकार गिरने के बाद Twitter पर ट्रेंड कर रहा है 'उखाड़ दिया' हैशटैग, यूजर्स के निशाने पर हैं संजय राउतWorld Athletic Championhip:भारत को बड़ा झटका, सीमा पुनिया, भावना जाट और राहुल चैंपियनशिप से हटेPOLITICS: मध्यप्रदेश की सियासत से परिवारवाद का सफाया शुरू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.