PRESIDENT VISIT : खुदी सडक़ों की छह माह बाद सुध, सालों बाद याद आया सर्किल

- राष्ट्रपति के दौरे की तैयारियां

 

जोधपुर.
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के प्रस्तावित जोधपुर दौरे की तैयारियां तेज है। उनके दो दिन के प्रवास के दौरान वे जिस क्षेत्र से गुजरेंगे वहां के रास्तों को चमन किया जा रहा है। कई ऐसी सडक़ें जिनको मानसून के बाद संभाला तक नहीं गया उनकी सूरत बदलने लगी है। साथ ही शहर के बीच उजड़ा सर्किल उद्यान में भी अधिकारी काम करते नजर आए हैं। साथ ही सर्किट हाउस परिसर में ही बड़ा डोम लगाया गया है। जहां राष्ट्रपति सहित अन्य न्यायाधीश गणों के लिए भोजन, ब्रेकफास्ट आदि की व्यवस्थाएं की जाएगी।

सडक़ें जो महीनों पहले खुदी अब सुधरी
रेजीडेंसी रोड पर संवित सर्किल के समीप जेएनवीयू कार्यालय की सडक़ को रातोरात डामरीकरण कर बनाया गया है। करीब छह माह पहले इस क्षेत्र में डाली गई केबल के कारण यह मुख्य सडक़ क्षतिग्रस्त थी। अब वीआईपी विजिट के बहाने शहर की जनता को आरामदायक सफर तो मिलेगा।

सालों बाद संवरेगी सूरत

शहर का भाटिया सर्किल चौराहा कई सालों बाद संवरेगा। चौराहे के अंदर उद्यान जो सालों से उजाड़ पड़ा था अब वहां साफ-सफाई व पौधरोपण का काम चल रहा है। शहर के मुख्य सडक़ पर चौराहा होने के बाद भी इस कोई किसी विभाग ने अब तक ध्यान नहीं दिया था।

Show More
Avinash Kewaliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned