scriptरोडवेज बसें बंद, मोक्ष कलश ले जा सकेंगे हरिद्वार | Roadways buses closed, Haridwar to take moksha kalash | Patrika News

रोडवेज बसें बंद, मोक्ष कलश ले जा सकेंगे हरिद्वार

locationजोधपुरPublished: May 12, 2021 05:19:53 pm

Submitted by:

Amit Dave

– हरिद्वार जाने वाले यात्रियों के लिए ऑनलाइन अग्रिम बुकिंग जारी
– मुख्यालय से आदेश होते शुरू हो जाएगा बसों का संचालन

रोडवेज बसें बंद, मोक्ष कलश ले जा सकेंगे हरिद्वार

रोडवेज बसें बंद, मोक्ष कलश ले जा सकेंगे हरिद्वार

जोधपुर।

कोरोनाकाल में लॉकडाउन के दौरान राजस्थान रोडवेज की बसों का नियमित संचालन 24 मई तक बंद रहेगा लेकिन इस दौरान मोक्ष कलश योजना के तहत बसों की टिकट बुकिंग करवाई जा सकती है। लॉकडाउन के दौरान जोधपुर डिपो से बसों का नियमित संचालन पूरी तरह से बंद रहेगा। हालांकि इस दौरान स्थानीय प्रशासन की मांग पर बसों की उपलब्धता सुनिश्चित की जाएगी और इसके लिए चालक-परिचालकों की ड्यूटी भी लगाई जाएगी। रोडवेज अधिकारियों ने बताया कि मोक्ष धाम के लिए बसों की रवानगी की व्यवस्था मुख्यालय के निर्देशों पर होगी फि लहाल अग्रिम बुकिंग की व्यवस्था जारी है।

ऑनलाइन टिकट बुकिंग, बस स्टेण्ड जाने की जरुरत नहीं

मोक्ष धाम हरिद्वार यात्रा के लिए रोडवेज प्रबंधन ने लोगों के लिए टिकट बुकिंग की ऑनलाइन व्यवस्था कर दी है। मोक्ष धाम यात्रा के लिए कोई भी यात्री रोडवेज की वेबसाइट, मोबाइल या ई-मित्र से टिकट बुक कर सकते है। टिकट के लिए बस स्टेण्ड आने की जरुरत नहीं है और फि लहाल रोडवेज बस स्टेण्ड से किसी भी बस के लिए टिकट बुकिंग की व्यवस्था फि लहाल लॉकडाउन अवधि में बंद कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो