कार लूट पर पर्दा डालने के लिए लुटेरों ने अपनाए यह हथकंडे, राज उजागर होने के बाद बरामद हुई कार

कार लूट पर पर्दा डालने के लिए लुटेरों ने अपनाए यह हथकंडे, राज उजागर होने के बाद बरामद हुई कार

Jitendra Singh Rathore | Publish: Jun, 14 2018 02:12:03 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

- लिफ्ट लेकर चालक का अपहरण, पिस्तौल से धमकाकर कार लूट का मामला

- सालवा कलां में घर से कार बरामद, तीनों लुटेरे नामजद

 

जोधपुर. मालिक को एयरपोर्ट छोडऩे के बाद ब्यावर लौट रहे चालक से कार में लिफ्ट लेने के बाद सुनसान जगह मारपीट व बंदूक से डरा-धमकाकर लूटी कार पर लुटेरों ने जयपुर के नम्बर लगा दिए थे। डांगियावास थाना पुलिस ने सालवा कलां में एक घर से कार बरामद कर लुटेरों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज किया है। तीनों बदमाशों को नामजद कर तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं। थानाधिकारी सुरेश चौधरी के अनुसार सालवा कलां स्थित मकान में लूट की कार व लुटेरों के होने की सूचना मिली। इस पर दबिश दी गई। लूट का आरोपी रामदीन पुत्र भल्लाराम जाट व उसके दो साथी भाग निकले। रामदीन के घर में खड़ी कार जब्त कर ली गई। उस पर जयपुर की नम्बर प्लेट लगी हुई थी। जांच करने पर सामने आया कि कार 29 मई देर रात कापरड़ा के पास लूटी गई थी। कार के मूल नम्बर ब्यावर के हैं। फर्जीवाड़े की पुष्टि होने पर डांगियावास थाना पुलिस ने रामदीन पुत्र भल्लाराम जाट व उसके दो साथियों को लूट व धोखाधड़ी के मामले में नामजद किया गया है।

 

अपहरण के बाद मारपीट कर पटका था चालक को

ब्यावर निवासी प्रवीणकुमार शर्मा 29 मई को अपने मालिक को एयरपोर्ट छोडऩे आया था, जहां से वो ब्यावर लौट रहा था। बनाड़ थाने के पास तीन युवकों ने लिफ्ट ली। कापरड़ा के पास पहुंचने पर तीनों में से एक ने तबीयत खराब होने व उलटी होने का बहाना बना कार रुकवाई थी। इतने में तीनों ने कार चालक को घेर लिया। पिस्तौल से डरा-धमकाकर उसे पिछली सीट पर बीच में पटक दिया और मारपीट की। कार चालक को पीपाड़ रोड पर सुनसान जगह पटक दिया और कार लेकर भाग निकले थे। बिलाड़ा थाने में अपहरण व लूट का मामला दर्ज किया गया था।बिलाड़ा थाने में अपहरण व लूट का मामला दर्ज किया गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned