scriptरेलवे स्टेशन पर स्कैनर मशीन ने पकड़े चोरी के जेवर, बैग छोड़ भागा चोर | Scanner machine caught stolen jewelry at railway station, thief left b | Patrika News
जोधपुर

रेलवे स्टेशन पर स्कैनर मशीन ने पकड़े चोरी के जेवर, बैग छोड़ भागा चोर

– बालोतरा में की थी चोरी

जोधपुरOct 18, 2019 / 01:10 am

Vikas Choudhary

रेलवे स्टेशन पर स्कैनर मशीन ने पकड़े चोरी के जेवर, बैग छोड़ भागा चोर

रेलवे स्टेशन पर स्कैनर मशीन ने पकड़े चोरी के जेवर, बैग छोड़ भागा चोर

जोधपुर.
जोधपुर रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को बैगेज स्कैनर मशीन में जांच के दौरान एक बैग में रखे चोरी के पांच लाख रुपए के सोने व चांदी के जेवर बरामद हुए। रेलवे पुलिस बल की जांच में सामने आया कि यह जेवर गत मध्यरात्रि को बालोतरा स्थित एक मकान से चुराए गए थे। हैं। इसके बाद जेवर का बैग बालोतरा थाना पुलिस को सुपुुर्द कर दिया गया।
आरपीएफ सूत्रों के अनुसार रेलवे स्टेशन पर बैगेज स्कैनर मशीन पर तैनात कांस्टेबल पिंकी को दोपहर में संदिग्ध बैग मिला। बैग का कोई मालिक नहीं मिला तो एसआइ लिखमाराम को मौके पर बुलाया। जांच करने पर बैग में दस तोला सोने व एक किलो चांदी के जेवर और २९१४ रुपए मिले। इनकी कीमत करीब पांच लाख रुपए है। जेवर व रुपए कपड़े की थैली में बंधे हुए थे और उस पर बालोतरा लिखा था।
बालोतरा थाना पुलिस को सूचना देने पर थानाधिकारी निरंजन प्रतापसिंह ने आभूषण चोरी होने की पुष्टी की। हरीश गोदारा ने बालोतरा थाने में नकबजनी का मामला दर्ज कराया था।

फुटेज में दिखा संदिग्ध, फिर गायब हुआ
आरपीएफ ने बैगेज स्कैनर मशीन पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो एक व्यक्ति बैग को मशीन में रखते नजर आया। बाद में वह गायब हो गया। काफी तलाश के बाद भी वह नहीं मिला।

Home / Jodhpur / रेलवे स्टेशन पर स्कैनर मशीन ने पकड़े चोरी के जेवर, बैग छोड़ भागा चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो