scriptहाथरस से 12-12 हजार रुपए में खरीदकर लाई दो पिस्तौल जब्त | Seized two pistols bought from Hathras for 12-12 thousand rupees | Patrika News
जोधपुर

हाथरस से 12-12 हजार रुपए में खरीदकर लाई दो पिस्तौल जब्त

– एक युवक गिरफ्तार, एक पिस्तौल एक अन्य युवक से हो चुकी है जब्त

जोधपुरNov 22, 2021 / 11:49 pm

Vikas Choudhary

हाथरस से 12-12 हजार रुपए में खरीदकर लाई दो पिस्तौल जब्त

हाथरस से 12-12 हजार रुपए में खरीदकर लाई दो पिस्तौल जब्त

जोधपुर.
शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने काजरी रोड पर आइटीआइ कॉलेज के पास एक युवक से दो पिस्तौल जब्त कर उसे गिरफ्तार किया। वह उत्तर प्रदेश में हाथरस से तीन पिस्तौल खरीदकर लाया था और जोधपुर में बेचने की फिराक में था।
थानाधिकारी जोगेन्द्रसिंह के अनुसार आइटीआइ कैम्पस के पास एक युवक के अवैध हथियार बेचने की फिराक में घूमने की जानकारी मिली। उप निरीक्षक शैतानसिंह, हेड कांस्टेबल तेजाराम, दिनेश, दौलाराम, कमलेश, कांस्टेबल पूनमचंद और नेमाराम रविवार रात मौके पर पहुंचे। हुलिए के आधार पर मूलत: खेड़ी सालवा में सांकली नाडी हाल आरटीओ के पीछे रामनगर निवासी अजय सोऊ (22) पुत्र हड़मानराम उर्फ राजू बिश्नोई को हिरासत में लिया। तलाशी लेने पर उससे दो पिस्तौल जब्त की गई। आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अजय बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया।
आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे पांच दिन के रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए। पूछताछ में सामने आया कि वह यूपी में हाथरस से 12-12 हजार रुपए में तीन पिस्तौल खरीदकर लाया था। इनमें से एक पिस्तौल उसने लखसिंह को बेच दी थी। जिसे शास्त्रीनगर व सरदारपुरा थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार किया गया था। लखसिंह से मिले सुराग के आधार पर ही अजय बिश्नोई को पकड़ा गया। वह 40-40 हजार रुपए में शेष दोनों पिस्तौल बेचने की फिराक में था।

Home / Jodhpur / हाथरस से 12-12 हजार रुपए में खरीदकर लाई दो पिस्तौल जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो