चालक को पानी की बोतल लेने भेजा, पीछे कार लेकर भागे

- रेलवे स्टेशन से रामदेवरा जाने के लिए दो जनों ने कार टैक्सी किराए ली, रास्ते में झांसा देकर चुरा ली
- कायलाना चौराहे के पास वारदात

By: Vikas Choudhary

Published: 05 Apr 2021, 06:00 PM IST

जोधपुर.
रेलवे स्टेशन के बाहर से रामदेवरा जाने के लिए दो युवकों ने रविवार दोपहर कार टैक्सी किराए पर ली व फिर कायलाना चौराहे के पास चालक को चकमा देकर कार चुराकर ले गए। सूरसागर थाना पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन कार व चोरों का पता नहीं लग पाया।

सूरसागर थाना पुलिस ने बताया कि जाजीवाल ब्राह्मणान निवासी चालक ताराचंद दोपहर में रेलवे स्टेशन के बाहर कार टैक्सी स्टैण्ड पर खड़ा था। दो युवक आए और रामदेवरा जाने के लिए कार टैक्सी किराए पर ली। किराया तय होने पर दोनों युवक कार में सवार हुए। चालक कार लेकर रवाना हो गया। मेडिकल कॉलेज के पास चालक ने कार में डीजल भरवाया। फिर वे कायलाना चौराहा के पास पहुंचे, जहां युवकों ने गाने बजाने में प्रयुक्त होने वाले ऑक्स केबल लेने के लिए कार रुकवाई। एक युवक नीचे उतरा। उसने चालक को पानी की बोतल लाने के लिए भेज दिया। चालक नीचे उतरकर नजदीक स्थित दुकान गया। पीछे दोनों युवक कार स्टार्ट कर रफ्फूचक्कर हो गए। चालक लौटा तो कार गायब थी। उसने आस-पास के लोगों से पूछा तो उन्होंने युवकों के कार लेकर जाने की जानकारी दी।
चालक ने आस-पास तलाश की, लेकिन कार न मिलने पर मालिक को अवगत कराया। फिर पुलिस को सूचना दी। इस संबंध में पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन कार व युवकों का पता नहीं लग पाया। कार मालिक की तरफ से पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned