scriptServant raped by taking a photo of businessman's wife taking a bath | Rape : नौकर ने नहा रही व्यवसायी की पत्नी के फोटो खींच बलात्कार (Rape) किया | Patrika News

Rape : नौकर ने नहा रही व्यवसायी की पत्नी के फोटो खींच बलात्कार (Rape) किया

- हैण्डीक्राफ्ट व्यवसायी (Handicraft Businessman) पति की दुकान में काम करने वाला गिरफ्तार (Employee arrested)
- अश्लील फोटो-वीडियो (Blackmailing with photo video) से ब्लैकमेल व 7 लाख रुपए ऐंठने का मामला

जोधपुर

Published: April 17, 2022 02:12:40 pm

जोधपुर।
हैण्डीक्राफ्ट व्यवसायी की पत्नी के अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर बलात्कार (Rape and blackmailing with photo video) व देह शोषण और नाबालिग पुत्री से छेड़छाड़ (Mollesation with minor daughter) कर सात-आठ लाख रुपए ऐंठने के आरोपी नौकर को पुलिस ने गिरफ्तार (Employee arrested in Rape case) कर लिया। आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमी देकर मां व पुत्री से छेड़छाड़ व रुपए वसूल किए थे।
थानाधिकारी ने बताया कि गत 12 अप्रेल को हैण्डीक्राफ्ट व्यवसायी की पत्नी ने पति की दुकान में काम करने वाले एक युवक के खिलाफ बलात्कार, देह शोषण, अश्लील फोटो-वीडियो से नाबालिग पुत्री से छेड़छाड़ और सात-आठ लाख रुपए ऐंठने का मामला दर्ज कराया था। पीडि़ता के बयान और मेडिकल कराने के बाद आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में उसने अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मां-पुत्री से छेड़छाड़ और रुपए वसूलना स्वीकार किया। ऐसे में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया।
नहा रही महिला के बनाए थे फोटो-वीडियो
हैण्डीक्राफ्ट व्यवसायी की पत्नी ने पति के कर्मचारी के खिलाफ बलात्कार व पुत्री से छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था। आरोपी सात-आठ साल से दुकान पर काम कर रहा था। चार साल पहले वह किसी कार्य से घर आया था। तब महिला नहा रही थी। आरोप है कि युवक ने नहा रही महिला के अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए थे। फिर उसके साथ बलात्कार किया था। फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार महिला से बलात्कार किया था। कुछ समय पहले उसने नाबालिग पुत्री के अश्लील फोटो व वीडियो बना लिया था और ब्लैकमेल कर छेड़छाड़ करने लग गया था।
Rape : नौकर ने नहा रही व्यवसायी की पत्नी के फोटो खींच बलात्कार (Rape) किया
Rape : नौकर ने नहा रही व्यवसायी की पत्नी के फोटो खींच बलात्कार (Rape) किया

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीउदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः कानपुर से आतंकी कनेक्शन, एनआईए की टीम जल्द जा कर करेगी छानबीनAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.