script एक साल बाद कन्या छोड़कर इस राशि में किया शुक्र ग्रह ने प्रवेश, इन राशियों की पलटेगी किस्मत, होंगे मालामाल | Shukra ka gochar: venus planet transit in tula these zodiac sign will | Patrika News

एक साल बाद कन्या छोड़कर इस राशि में किया शुक्र ग्रह ने प्रवेश, इन राशियों की पलटेगी किस्मत, होंगे मालामाल

locationजोधपुरPublished: Dec 01, 2023 12:54:15 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

सुख समृद्धि, सौंदर्य और सुख-सुविधाओं के कारक ग्रह शुक्र ने करीब सालभर बाद बुधवार मध्यरात्रि कन्या राशि छोड़कर तुला राशि में प्रवेश किया। ज्योतिषविदों के मुताबिक तुला राशि में शुक्र के गोचर (चाल) से शुक्र ग्रह बेहद प्रबल स्थिति में आएगा।

shukra_ka_gochar.jpg
सुख समृद्धि, सौंदर्य और सुख-सुविधाओं के कारक ग्रह शुक्र ने करीब सालभर बाद बुधवार मध्यरात्रि कन्या राशि छोड़कर तुला राशि में प्रवेश किया। ज्योतिषविदों के मुताबिक तुला राशि में शुक्र के गोचर (चाल) से शुक्र ग्रह बेहद प्रबल स्थिति में आएगा। जोधपुर से पंडित कमलेश कुमार दवे के मुताबिक तुला शुक्र ग्रह की मूलत्रिकोण राशि है।
शुक्र के तुला राशि में गोचर से मालव्य नामक राजयोग बनेगा। इससे तुला और मिथुन राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा। साथ ही आमजन को कई परेशानियों से भी निजात मिलेगी। साथ ही मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों के जातकों को अलग-अलग परिणाम मिलेंगे। मौसम में तेज सर्दी का असर और धातु पदार्थों मे तेजी का दौर देखने को मिलेगा। व्यापारिक क्षेत्र में देश की साख अधिक मजबूत होगी।
यह रहेगा राशियों पर असर

मेष : विवादों से मुक्ति और आर्थिक स्थिति मजबूत
मिथुन : गोचर के शुभ प्रभाव से आत्मविश्वास बढ़ेगा। करियर में लाभ के साथ आय में भी बढ़ोतरी
तुला : आर्थिक स्थिति अधिक मजबूत होगी
वृश्चिक : ध्यान और आध्यात्मिक प्रगति के लिए यह समय अच्छा रहेगा
धनु राशि : संघर्षरत समय, परिश्रम का मिलेगा फल
कुंभ राशि : अधिक धनलाभ संभव

ट्रेंडिंग वीडियो