महिला को बंधक बनाने के विरोध में ग्रामीणों ने मौन जुलूस निकाला

बालेसर. खारी बेरी गांव में महिला को बंधक बनाने व नकदी लूटने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौन जुलूस निकाला।

 

By: pawan pareek

Published: 30 Aug 2019, 12:46 AM IST

बालेसर (जोधपुर). थाना क्षेत्र के खारी बेरी गांव में मंगलवार को महिला को बंधक बनाकर घर में रखे नकदी लूट के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौन जुलूस निकालकर मुख्यमंत्री एवं जिला कलक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा।

 

खारी बेरी सरपंच अशोक प्रजापत ने बताया कि मंगलवार को खारी बेरी गांव में भंवरा राम प्रजापत के घर में दिनदहाड़े लुटेरों ने भंवराराम की पुत्री कविता को बंधक बनाकर उनके घर में रखे 1.13 लाख की नकदी, सोने चांदी के लाखों रुपए के जेवरात लूटकर ले गए थे।

 

सूचना पर जोधपुर जिला पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल बारहट ने भी मौका मुआयना कर ग्रामीणों को आश्वासन देते हुए पुलिस अधिकारियों को लुटेरों की तलाश करने के निर्देश दिए थे। इस मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी अभी तक लुटेरों का सुराग नहीं लगने से आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार को खारी बेरी गांव से बालेसर एसडीएम मुख्यालय तक मौन जुलूस निकाला तथा उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री एवं जिला कलेक्टर नाम ज्ञापन सौंप आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

 

ज्ञापन में बालेसर क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी डकैती की वारदातें एवं स्मैक नशा प्रवृति की घटनाएं बढऩे पर रोष प्रकट करते हुए अंकुश लगाने की मांग की। इस मौके सरपंच भंवरलाल प्रजापत, जबराराम प्रजापत, राजेश बोरावट पूर्व प्रधान हुकमाराम प्रजापत सहित सैकड़ों महिला पुरुष ग्रामीण शामिल थे।

Show More
pawan pareek Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned