scriptसीएए पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कुछ ऐसी आ रही प्रतिक्रियाएं | Some such reactions coming after Supreme Court verdict on CAA | Patrika News

सीएए पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कुछ ऐसी आ रही प्रतिक्रियाएं

locationजोधपुरPublished: Jan 22, 2020 08:40:36 pm

Submitted by:

Avinash Kewaliya

– भाजपा ने किया फैसले का स्वागत

सीएए पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कुछ ऐसी आ रही प्रतिक्रियाएं

सीएए पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कुछ ऐसी आ रही प्रतिक्रियाएं

जोधपुर.
नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA), 2019 के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट (SUPREME COURT ON CAA) में 140 से अधिक दायर की गई याचिकाओं पर अन्तरिम रोक लगाने से इंकार करने के आदेश से पूरे देश में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। यहां विपक्षी दल इसकी कानूनी पेचिदगियों पर काम कर रहे हैं तो वहीं सत्ता पक्ष ने इसको लेकर खुशी जताई है।
सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश से भारतीय जनता पार्टी जोधपुर शहर में भी खुशी है। जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी सहित संभाग मीडिया प्रभारी जगदीश धाणदिया, पूर्व जिला महामंत्री मुकेश लोढा, महेन्द्र मेघवाल, पूर्व पार्षद जयप्रकाश राखेचा, अचलसिंह मेड़तिया, अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष रफीक लौहार एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि इस फैसले से यह साबित हो जाता है कि केन्द्र सरकार ने बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में प्रताडि़त धार्मिक अल्पसंख्यकों को भारतीय नागरिकता के लिये जो संशोधित अधिनियम पारित किया है वह पूर्णत: भारतीय संविधान के अनुरूप ही पारित किया गया है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम
सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर पक्ष और विपक्ष में कई मीम वायरल हो रहे हैं। इसमें अनारकली को लेकर भी कई मीम बनाए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो