scriptफ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह को खेलप्रेमियों ने दी श्रद्धांजलि | Sports fans pay tribute to Flying Sikh Milkha Singh | Patrika News

फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह को खेलप्रेमियों ने दी श्रद्धांजलि

locationजोधपुरPublished: Jun 20, 2021 12:49:00 pm

वर्ष 2015 में पहली और आखरी बार आए थे जोधपुर

जोधपुर। जोधपुर ओलिम्पिक संघ की ओर से कॉमनवेल्थ खेलो में एथलेटिक्स में भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक जीतने वाले फ्लाइंग सिंख के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। संघ के अध्यक्ष पूनमसिंह शेखावत ने बताया कि जेएनवीयू ओल्ड कैम्पस बॉक्सिंग रिंग पर आयोजित कार्यक्रम में जोधपुर के विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारियों, खेल प्रशिक्षकों, पूर्व अन्तरराष्ट्रीय खिलाडिय़ों व खेलप्रेमियों ने श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर विश्वविद्यालय स्पोट्र्स बोर्ड के सचिव बाबूलाल दायमा, ओलंपिक संघ के सचिव टीके सिंह, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी दाऊलाल, अंतरराष्ट्रीय एथलीट रज्जाक मोहम्मद, स्नेहा जैन, रामपाल जाट, ओमप्रकाश डूडी,मुक्केबाजी प्रशिक्षक सुनील आर्य, पूर्व जिला खेल अधिकारी विनोद मिर्धा, मुक्केबाज प्रशिक्षक हेमंत शर्मा, विनोद आचार्य, स्केटिंग कोच गौरव सांखला सहित कई खिलाडिय़ों ने मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की।
भारत के प्लाईग सिंख के नाम से प्रसिद्ध मिल्खा सिंह के निधन की सूचना पर ऐश्वर्या कॉलेज की ओर से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। मिल्खा सिंह ऐश्वर्या कॉलेज के वार्षिकोत्सव में भाग लेने के लिए ही पहली और आखरी बार जोधपुर आए थे। इस अवसर पर कॉलेज के चैयरमेन भूपेन्द्रसिंह राठौड़ ने बताया कि वर्ष 2015 में मिल्खा सिंह कॉलेज के वार्षिकोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पधारे थे।
जोधपुर ओलिम्पिक संघ की ओर से कॉमनवेल्थ खेलो में एथलेटिक्स में भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक जीतने वाले फ्लाइंग सिंख के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। संघ केअध्यक्ष पूनमसिंह शेखावत ने बताया कि जेएनवीयू ओल्ड कैम्पस बॉक्सिंग रिंग पर आयोजित कार्यक्रम में जोधपुर के विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारियों, खेल प्रशिक्षकों, पूर्व अन्तरराष्ट्रीय खिलाडिय़ों व खेलप्रेमियों ने श्रद्धांजलि दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो