scriptPatrika Talk Show  में महिलाओं ने कहा-राजस्थान का बजट हर घर के बजट के अनुरूप हो | State budget should be in line with the budget of every household | Patrika News

Patrika Talk Show  में महिलाओं ने कहा-राजस्थान का बजट हर घर के बजट के अनुरूप हो

locationजोधपुरPublished: Jan 15, 2020 08:35:41 pm

Submitted by:

M I Zahir

जोधपुर ( jodhpur news. current news ) .राजस्थान पत्रिका की ओर से बुधवार को पत्रिकायन में आयोजित राजस्थान बजट पूर्व ( patrika talk show ) चर्चा ( talk show ) में महिलाओं ने आम आदमी की आय और घर के बजट के अनुरूप बजट ( rajasthan budget ) बनाने पर जोर दिया। वक्ताआें ने अपनी बात खुल कर कही।
 
 
 

Rajasthan's budget should be in line with the budget of every household

Rajasthan’s budget should be in line with the budget of every household

जोधपुर ( jodhpur news. current news ) .आम आदमी की आमदनी बहुत कम है और महंगाई बहुत ज्यादा है। सरकार का बजट ( rajasthan budget ) एेसा होना चाहिए कि किसी के घर का बजट न बिगड़े और वह आराम से अपना घर चला सके। इस बजट में एेसे प्रावधान हों कि सारे खर्चों के बाद आम वेतनभोगी व्यक्ति को महीने के आखिरी दिनों में किसी का मुंह न देखना पड़े और उसका घर खर्च आराम से चल सके। राजस्थान सरकार के पेश किए जाने वाले बजट पर राजस्थान पत्रिका की ओर से विभिन्न वर्र्गो की महिलाओं से की गई चर्चा ( talk show ) से यह तथ्य उभर कर सामने आया। चर्चा ( patrika talk show ) के दौरान महिलाओं ने महंगाई, महिला सुरक्षा, स्वास्थ्य, उद्योगों, मंदी और किसानों आदि समस्याओं पर भी खुल कर बात की। साथ ही कुछ अच्छे सुझाव भी दिए और समूह चर्चा के बिंदुओं पर गहन मंथन भी किया गया। इस दौरान अर्थशास्त्री प्रियंका झाबक, समाजसेविकाओं आशा बोथरा,शशि त्यागी,अनुराधा आडवाणी,साहित्यकार डॉ पदमजा शर्मा व स्वाति जैसलमेरिया, शिक्षाविद शिखा जैन व डॅा लतिका लोढ़ा,अध्यापिका प्रीति गोयल,फिजियोथैरेपिस्ट गीता व्यास, सामाजिक कार्यकर्ता मधु शर्मा, गृहिणियों संजू सोन, शोभा डागा, सुशीला बजाज व रेणु माहेश्वरी और कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अजय त्रिवेदी ने विचार व्यक्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो