scriptराज्य अपराध की राजधानी बन गया है: शेखावत | State has become the capital of crime: Shekhawat | Patrika News

राज्य अपराध की राजधानी बन गया है: शेखावत

locationजोधपुरPublished: Jan 27, 2021 08:32:38 pm

Submitted by:

Avinash Kewaliya

जोधपुर सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Rajasthan: BJP is stalling in the plans of the Center

Rajasthan: BJP is stalling in the plans of the Center

जोधपुर। जोधपुर सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दो साल पहले विकास के पैमाने पर राजस्थान देश के टॉप तीन राज्यों में खड़ा था, लेकिन अब केवल पतन के रास्ते पर जा रहा है। राज्य अपराध की राजधानी बन गया है।
शेखावत ने पोकरण में चुनाव प्रचार अभियान के अन्तिम दिन भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी बैठकों और सभाओं को सम्बोधित किया। उन्होंने नागौर और सीकर में गैंगरेप की घटनाओं को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया।
दु:ख जाहिर करते हुए शेखावत ने कहा कि जल जीवन योजना के तहत घर-घर पानी पहुंचाने की सबसे खराब स्थिति राजस्थान और पश्चिम बंगाल में है। राजस्थान में पहले साल में सबसे ज्यादा ढाई हजार करोड़ रुपए की गारंटी दी और हजार करोड़ रुपए ट्रांसफर कर दिए। दूसरे साल में फिर ढाई हजार करोड़ रुपए की गारंटी दी। राज्य में पहले और दूसरे साल में 35-35 लाख यानी 70 लाख कनेक्शन लगाने थे, लेकिन राज्य सरकार 7 लाख कनेक्शन ही लगा पाई।
डॉ कविया को पुष्पांजलि अर्पित
शेखावत ने बिरामी चारणान गांव में स्वर्गीय डॉ शक्तिदान कविया के निवास पहुंच कर पुष्पांजलि अर्पित की। परिवार के सदस्यों से मिलकर संवेदना व्यक्त की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो