scriptदुकान से चाबी चुरा दोस्त को दी, फिर फैक्ट्री से दिनदहाड़े कार चुरा ले गए | Stole key from shop, gave it to friend, then stole car from factory | Patrika News

दुकान से चाबी चुरा दोस्त को दी, फिर फैक्ट्री से दिनदहाड़े कार चुरा ले गए

locationजोधपुरPublished: Oct 25, 2021 01:00:31 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– दो युवक गिरफ्तार, चोरी की बाइक व कार बरामद- कार मालिक की दुकान में काम करता है एक आरोपी, एक माह तक रैकी की

दुकान से चाबी चुरा दोस्त को दी, फिर फैक्ट्री से दिनदहाड़े कार चुरा ले गए

दुकान से चाबी चुरा दोस्त को दी, फिर फैक्ट्री से दिनदहाड़े कार चुरा ले गए

जोधपुर.
बासनी थाना पुलिस ने औद्योगिक क्षेत्र के प्रथम फेस में फैक्ट्री के बाहर से दिनदहाड़े कार चुराने के मामले में रविवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया। एक युवक फैक्ट्री मालिक की दुकान पर काम करता है और वहां से एक माह पहले चाबी चुराने के बाद दोस्त से कार चुरवाई थी।
थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि उम्मेद हैरिटेज निवासी विष्णु नारायण पुत्र मदनगोपाल की बासनी प्रथम फेस में फैक्ट्री है, गत 21 अक्टूबर को दिनदहाड़े फैक्ट्री के बाहर खड़ी कार चुरा ली गई थी। चोरी का मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों से तलाश शुरू की गई। एसआइ सुनीता डूडी, हेड कांस्टेबल रामलाल, रघुवीरसिंह व कैलाश राजपुरोहित ने वारदातस्थल से पाली रोड पर मोगड़ा तक 80-90 कैमरों के फुटेज खंगाले। संदिग्धों की पहचान कर मोबाइल लोकेशन से तलाश के बाद झालामण्ड में गंगाविहार निवासी हितेसिंह (19) पुत्र विक्रमसिंह पंवार और मूलत: मोगड़ा कला हाल गंगा विहार निवासी गणपत (22) पुत्र कुम्पाराम पटेल को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से मोगड़ा कला में छुपाई चोरी की कार व एक मोटरसाइकिल बरामद की गई। यह बाइक कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड से चुराई गई थी।
शौक के लिए साजिश, 50 सैकण्ड में चुराई
कार मालिक की सरदारपुरा में दुकान है, जहां हितेश काम करता है। एक महीने पहले दुकान से कार की चाबी चुराई थी। जो उसने गणपत को दे दी थी। एक महीने तक कार चुराने की रैकी करते रहे। गत 21 अक्टूबर को हितेश ने कार फैक्ट्री के बाहर खड़ी होने की सूचना दी थी। गणपत पैदल घर से फैक्ट्री तक पहुंचा था और 50 सैकण्ड में कार चुरा ले गया था। कार मोगड़ा में खड़ी कर दी थी। आरोपियों ने शौक मौज के लिए कार चुराई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो