script

महिला डेंटिस्ट का मोबाइल चुराया, फोटो वायरल करने की धमकी

locationजोधपुरPublished: Mar 15, 2019 09:53:58 pm

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– मोबाइल लौटाने के लिए पैंतीस सौ रुपए मांगे, दो हजार लेकर भागा
– पन्द्रह सौ रुपए और मांगने पर पुलिस की मदद से पकड़वाया

Stole Mobile of Dentist,Threatening photo viral

महिला डेंटिस्ट का मोबाइल चुराया, फोटो वायरल करने की धमकी

जोधपुर. अदालत परिसर में एक महिला दंत चिकित्सक के बैग से मोबाइल चुराने के बाद एक युवक ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैंतीस सौ रुपए मांगे। ई-मेल पर भेजी शिकायत के आधार पर उदयमंदिर थाना पुलिस ने रुपए लेने के लिए युवक को बुलाया और दबोच लिया। मोबाइल बरामद होने के बाद आरोपी को जेल भिजवा दिया गया।
थानाधिकारी प्रदीप शर्मा के अनुसार बाड़मेर निवासी महिला दंत चिकित्सक गत 11 मार्च को पेशी पर जोधपुर की एक अदालत में आई थी। उसने अपना बैग एक टेबल पर रखा, इसी बीच मौका पाकर एक युवक ने बैग से मोबाइल चुरा लिया। मोबाइल में मैमोरी कार्ड में महिला चिकित्सक की कई फोटो भी थी।
चोरी के एक-दो दिन बाद विक्रम नामक युवक ने महिला चिकित्सक को फोन कर उसका मोबाइल लौटाने के बदले पैंतीस सौ रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर उसकी फोटो वायरल करने की धमकी दी। इस पर महिला चिकित्सक ने एक परिचित को युवक के मोबाइल नम्बर व दो हजार रुपए देकर जोधपुर भेजा। परिचित ने युवक से सम्पर्क किया और दो हजार रुपए दिए। युवक रुपए लेकर बगैर मोबाइल लौटाए भाग निकला।
13 मार्च को युवक ने चिकित्सक को फिर फोन कर मोबाइल लौटाने के लिए पन्द्रह सौ रुपए मांगे। इसकी शिकायत डॉक्टर ने ई-मेल से उदयमंदिर थाने भेजी।
युवक को पकडऩे के लिए थानाधिकारी शर्मा के नेतृत्व में एएसआइ दीपाराम व सिपाहियों की टीम बनाई और रुपए लेने को बुलाया गया। युवक के कोर्ट के पास पहुंचते ही सादे वस्त्रों में पुलिस ने उसे पन्द्रह सौ रुपए दिए। राशि लेते ही पुलिस ने रातानाडा में इन्द्रा कॉलोनी निवासी विक्रम कुमार उर्फ विक्की (25) पुत्र कालूराम नायक को गिरफ्तार कर लिया। उससे मोबाइल व मैमोरी कार्ड भी बरामद किया गया। जबकि महिला चिकित्सक की दोनों सिम वह तोडक़र फेंक चुका था। आरोपी को कोर्ट में पेश करने पर जेल भेजने के निर्देश दिए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो