बब्लू आत्महत्या प्रकरण : निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर सीरवी समाज आगे आया

बिलाड़ा (जोधपुर). कस्बे में सीरवी समाज ने बब्लू आत्महत्या प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

By: pawan pareek

Published: 30 Jun 2020, 10:14 AM IST

बिलाड़ा (जोधपुर). कस्बे में सीरवी समाज ने बब्लू आत्महत्या प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग की है। इस संबंध में सोमवार को एसडीएम को दिए ज्ञापन में बताया गया है कि बढेरबास में करवाए जा रहे निर्माण कार्य के दौरान बब्लू ने शराब के नशे में कारीगरों एवं समाज के गणमान्य लोगों के विरुद्ध गाली-गलौज की।

उपखंड अधिकारी को दिए गए ज्ञापन में समाज के मौजिज लोगों ने आरोप लगाया है कि फंदे पर लटककर मरे बब्लू की मां सुरजी ने गणमान्य लोगों के विरुद्ध झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जबकि समाज भवन का निर्माण कर रहे ठेकेदार की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में उसने यह स्पष्ट कर दिया कि बब्लू शराब के नशे में चल रहे काम पर आया और काम रुकवाने का प्रयास किया।

समाज के लोगों ने उसे समझाया इसके बावजूद वह गाली गलौज करता रहा। उसके परिजनों को सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे और उन्होंने बब्लू को डांट-फटकार लगाई। उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देने पहुंचे राजस्थान सीरवी परगना समिति के प्रदेश अध्यक्ष धनाराम लालावत, पालिकाध्यक्ष मनोहर सिंह हाम्बड और रूप सिंह परिहार सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।



तीसरे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम

इधर, बब्लू की मौत के तीसरे दिन सोमवार को भी पोस्टमार्टम नहीं हो सका। बब्लू की मां और उसके अन्य रिश्तेदारों ने नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद ही पोस्टमार्टम करवाने या अंतिम संस्कार की बात कही है। इसी बीच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी मोर्चरी के बाहर पहुंचे और उन्होंने काफी देर तक समझाइश करते हुए भरोसा दिया कि पुलिस निष्पक्ष जांच करेगी और गिरफ्तारी भी होगी। इसके बावजूद परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।

Show More
pawan pareek Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned