scriptप्रेमी युगल ने फंदा लगाकर की आत्महत्या | Suicide case of Lover couple | Patrika News
जोधपुर

प्रेमी युगल ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

खेड़ापा थानान्तर्गत लवेरा कलां के भारीनगर गांव की माताजी की भाकरी (पहाड़ी) पर गुरुवार सवेरे झाळ के पेड़ पर एक नाबालिग लड़की और युवक के शव संदिग्ध अवस्था में रस्सी के फंदे से लटके मिले। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए।

जोधपुरFeb 19, 2021 / 03:07 pm

pawan pareek

प्रेमी युगल ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

प्रेमी युगल ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

भोपालगढ़ (जोधपुर). खेड़ापा थानान्तर्गत लवेरा कलां के भारीनगर गांव की माताजी की भाकरी (पहाड़ी) पर गुरुवार सवेरे झाळ के पेड़ पर एक नाबालिग लड़की और युवक के शव संदिग्ध अवस्था में रस्सी के फंदे से लटके मिले। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए।
पुलिस का मानना है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। संभवत: परिजनों को ये मंजूर नहीं होने पर दोनों ने आत्महत्या की होगी।फंदे पर शव लटके देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर वृत्ताधिकारी भोपालगढ़ धर्मेन्द्र डूकिया व खेड़ापा थानाधिकारी राजीव भादू मौके पर पहुंचे।
डूकिया ने बताया कि मृतका लवेरा कलां तथा मृतक युवक कजनाऊ खुर्द का निवासी था। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव फंदे से उतारकर मोर्चरी में भेजे। लवेरा कलां निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसकी 16 वर्षीय भतीजी गुरुवार रात बिना बताए घर से निकल गई। परिजन उसे तलाश रहे थे। इस दौरान गुरुवार सुबह शव लटका होने की सूचना मिली। मृतक युवक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। मृतका के रिश्तेदार की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया गया है।
फैली सनसनी, जुटी भीड़
पेड़ पर युवक-युवती के शव लटके मिलने से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। भारीनगर, लवेरा कलां व कजनाऊ कलां सहित आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। प्रथम दृष्टया सामने आया है कि दोनों के बीच पिछले साल भर से प्रेम-संबंध था और दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Home / Jodhpur / प्रेमी युगल ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो