scriptसुरेश खिलेरी हत्याकांड का फरार आरोपी पीटीआई गिरफ्तार | Suresh Khileri murder case accused PTI arrested | Patrika News

सुरेश खिलेरी हत्याकांड का फरार आरोपी पीटीआई गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Feb 25, 2020 08:13:02 pm

-डेढ़ साल से था फरार आरोपी पीटीआइ – चाडी गांव में सुरेश खिलेरी हत्याकांड का मामला – गैंगवार में गोली लगने से युवक की हत्या का मामला-हार्डकोर राजू मांजू सहित पांच आरोपी अभी तक फरार

सुरेश खिलेरी हत्याकांड का फरार आरोपी पीटीआई गिरफ्तार

सुरेश खिलेरी हत्याकांड का फरार आरोपी पीटीआई गिरफ्तार

जोधपुर. भोजासर थाना पुलिस ने चाडी गांव में गैंगवार के दौरान गोली मारकर एक युवक की हत्या के मामले में डेढ़ साल से फरार शारीरिक शिक्षक (पीटीआइ) को मंगलवार को गिरफ्तार किया। अब तक तेरह आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, लेकिन पांच आरोपी अभी तक फरार हैं।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल बारहठ के अनुसार हत्या के मामले में गिरफ्तार पीटीआइ भोजासर थानान्तर्गत कृष्णा नगर निवासी अशोक पुत्र गोपीराम बिश्नोई ७ जुलाई २०१८ से फरार था। उसके क्षेत्र में होने की सूचना पर भोजासर थानाधिकारी डॉ मनोहर बिश्नोई के नेतृत्व में पुलिस ने दबिश देकर उसे पकड़ लिया। वृत्ताधिकारी (ओसियां) दिनेश मीणा ने बताया कि आरोपी अशोक बिश्नोई बेदू कलां स्थित राजकीय विद्यालय में शारीरिक शिक्षक था। वारदात के बाद से वह ड्यूटी से अनुपस्थित था। इस मामले में आरोपी राकेश बिश्नोई, राजू मांजू, भोपाल, राजेश व प्रदीप बिश्नोई अभी तक पकड़ में नहीं आए हैं।
यह है मामला
आपसी रंजिश के चलते चाडी गांव में ७ जुलाई २०१८ को दो गैंग आमने-सामने हो गई थी। फायरिंग के दौरान लोहावट थानान्तर्गत मूलराज नगर निवासी सुरेश उर्फ चिकना पुत्र किशनाराम बिश्नोई की गोली लगने से मृत्यु हो गई थी। पिता ने हत्या का मामला दर्ज कराया था। दूसरी गैंग की तरफ से भी जानलेवा हमले का मामला दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो