script

फुटेज में नजर आई संदिग्ध कार, लुटेरों का सुराग नहीं

locationजोधपुरPublished: Dec 26, 2018 12:58:35 am

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– ऑनलाइन शॉपिंग कम्पनी के कर्मचारी से आठ लाख रुपए लूट प्रकरण

Suspected car seen in footage, no clue of robbers

फुटेज में नजर आई संदिग्ध कार, लुटेरों का सुराग नहीं

जोधपुर. ऑनलाइन शॉपिंग कम्पनी के लिए राशि संग्रहण का कार्य करने वाले कर्मचारी से ८.१८ लाख रुपए का बैग लूटने वाले कार सवार लुटेरों का चौबीस घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। वारदातस्थल से कुछ दूर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में एक संदिग्ध कार नजर आई है। जिसके आधार पर लुटेरों की तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) अनंत कुमार ने बताया कि राइकाबाग में पुरानी पुलिस लाइन क्षेत्र निवासी हेमंतपुरी से लूट करने वालों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। हेमंत के साथ पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को फिर से वारदात वाली जगह का मुआयना किया। आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी चेक किए गए। जिस समय वारदात बताई जा रही है कि उसी समय एक संदिग्ध कार भी वहां दिखाई दी है। एेसे में अंदेशा है कि लुटेरे इसी कार में हो सकते हैं।
इनका सुराग लगाने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित की गई है। वहीं, शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से पता लगाने के लिए अभय कमाण्ड कन्ट्रोल सेंटर की मदद भी ली जा रही है।
गौरतलब है कि अमेजन शॉपिंग कम्पनी का कर्मचारी हेमंतपुरी सोमवार रात पौने नौ बजे बैग में 8.18 लाख रुपए लेकर मोटरसाइकिल से बासनी गली संख्या आठ के आगे से निकल रहा था। तभी सफेद कार पास आई और उसमें सवार युवक ने झपट्टा मार बैग लूटकर भाग निकले थे। छीना-झपट्टी में वो नीचे भी गिर गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो