scriptशादी से लौट रही एसयूवी-कार भिड़ी, चार घायल | SUV-car collided, four injured | Patrika News
जोधपुर

शादी से लौट रही एसयूवी-कार भिड़ी, चार घायल

लोहावट (जोधपुर). लोहावट थाना क्षेत्र के छीला गांव के चौराहा पर जोधपुर-फलोदी स्टेट हाइवे पर गुरुवार शाम को बोलेरो एवं कार में भीषण टक्कर हो गई। इसमें कार सवार चार लोग गंभीर घायल हो गए।

जोधपुरNov 27, 2020 / 11:44 am

pawan pareek

शादी से लौट रही एसयूवी-कार भिड़ी, चार घायल

शादी से लौट रही एसयूवी-कार भिड़ी, चार घायल

लोहावट (जोधपुर). लोहावट थाना क्षेत्र के छीला गांव के चौराहा पर जोधपुर-फलोदी स्टेट हाइवे पर गुरुवार शाम को बोलेरो एवं कार में भीषण टक्कर हो गई।

इसमें कार सवार चार लोग गंभीर घायल हो गए। बाद में राहगीरों ने घायलों को लोहावट के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चारों को जोधपुर रैफर किया।
स्टेट हाइवे पर हुए हादसे की जानकारी पर मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। जानकारी के अनुसार शाम करीब चार बजे एक कार लोहावट की तरफ से फलोदी जा रही थी। उस दौरान छीला चौराहा पर जोधपुर-फलोदी स्टेट हाइवे पर जालोड़ा से आमला की ओर एसयूवी जा रही थी।
एसयूवी व कार में चौराहा पर टक्कर हो गई। इससे कार सवार नरेन्द्र (19) पुत्र चतुराराम जाट, किसनाराम (30) पुत्र गोरधनराम, चन्द्राराम (55) पुत्र रुघनाथराम, खींयाराम (50) पुत्र धर्माराम जाट निवासी शैतानसिंह नगर घायल हो गए। बाद में राहगीरों ने एक वाहन में चारों को लोहावट सीएचसी पर पहुंचाया। यहां पर सीएचसी प्रभारी डॉ. कमलकिशोर विश्नोई ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया। उपचार करने के बाद चारों को जोधपुर रैफर किया गया।

वाहन हुए बुरी तरह क्षतिग्रस्त, सामान बिखरा

हादसे में कार सड़क से करीब एक सौ से अधिक फीट की दूरी पर चली गई। कार का दरवाजा नहीं खुलने पर राहगीरों ने लोहे के लगिए की सहायता से दरवाजे खोले तथा घायलों को बाहर निकाला।
वही हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। एसयूवी भी क्षतिग्रस्त हुई। ग्रामीणों ने बताया कि एसयूवी किसी शादी समारोह से लौट रही थी। इसमें उसके पीछे की तरफ शादी का सामान भरा हुआ था। टक्कर से सामान भी सड़क के किनारे पर बिखर गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो