scriptआतंकी मामले में थानाधिकारी के बयान दर्ज, तिहाड़ जेल से जोधपुर लाए गए इंडियन मुजाहिद्दीन के दो आतंकी | terrorists of indian mujahideen appeared in rajasthan high court | Patrika News

आतंकी मामले में थानाधिकारी के बयान दर्ज, तिहाड़ जेल से जोधपुर लाए गए इंडियन मुजाहिद्दीन के दो आतंकी

locationजोधपुरPublished: Nov 27, 2018 02:51:02 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

मामले की अगली सुनवाई 13 दिसम्बर को होगी। सुनवाई के दौरान आरोपियों के अधिवक्ता भी उपस्थित थे।

indian mujahideen terrorists in jodhpur

Indian Mujahideen, Terrorist, Rajasthan High Court, jodhpur news, jodhpur news in hindi

जोधपुर. चार साल से चल रहे इंडियन मुजाहिद्दीन आतंकी मामले में सोमवार को जिला और सत्र न्यायालय संख्या तीन के न्यायाधीश सिद्धार्थ दीप की अदालत में गवाही शुरू हो गई। विशिष्ठ लोक अभियोजक सुशील शर्मा और भवानीसिंह भाटी ने पहले गवाह प्रतापनगर के तत्कालीन थानाधिकारी विधाधर डूडी के दो घंटे तक बयान दर्ज किए। अभियोजन पक्ष के गवाह डूडी ने गिरफ्तारियों, एफआइआर और बरामदगी के बारे में जानकारी दी लेकिन समयाभाव के कारण बयान पूरे नहीं हो पाए। मामले की अगली सुनवाई 13 दिसम्बर को होगी। सुनवाई के दौरान आरोपियों के अधिवक्ता भी उपस्थित थे।
दो बार पेश किया आतंकियों को

दिल्ली पुलिस के हथियारबंद कमांडो ने सुबह साढ़े ग्यारह बजे अम्मार यासिर और वकार अजहर को तथा जोधपुर पुलिस ने सात अन्य आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। लेकिन अन्य मामलों की सुनवाई के चलते बयान नहीं हो पाए। दोपहर दो बजे मामले की सुनवाई शुरू होने पर पुलिस ने फिर से सभी आरोपियों को हथकड़ी में कोर्ट में पेश किया। आइएम के इन संदिग्ध आरोपियों पर विस्फोटक पदार्थ अधिनियम, विधि विरुद्ध गतिविधियां और आइपीसी की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो