scriptविदेशी युवती के साथ वायरल हुआ था बुजुर्ग का वीडियो, पीछे पड़ गई जनता, फिर उठाया ऐसा खौफनाक कदम | The old man in the viral video 'bhangar leno hai thare' died in Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

विदेशी युवती के साथ वायरल हुआ था बुजुर्ग का वीडियो, पीछे पड़ गई जनता, फिर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

bhangar leno hai thare: सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो हैं, जिसमें बुजुर्ग जनता से परेशान नजर आ रहे हैं। वे सभी को वीडियो नहीं बनाने और उन्हें परेशान नहीं करने की बात कह रहे थे

जोधपुरJun 24, 2024 / 03:20 pm

Rakesh Mishra

bhangar leno hai thare
bhangar leno hai thare: सोशल मीडिया किसी को रातों-रात स्टार बना देता है, तो किसी की जिंदगी भी खत्म कर सकता है। ऐसा ही एक मामला लोहावट में सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली। दरअसल बुजुर्ग का एक वीडियो पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बुजुर्ग गुस्से में ‘भंगार लेणो है कई थारे’ बोलते नजर आ रहे हैं। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। कहा जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद बुजुर्ग परेशान हो गए थे। हर कोई उनके साथ वीडियो बनाना चाहता था। ऐसे में उन्होंने अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली।

जनता से परेशान हो गए थे बुजुर्ग

यह सिलसिला काफी दिनों से चल रहा था। बुजुर्ग के जब लोहावट क्षेत्र में आने की जानकारी मिली तो यहां के लोगों ने भी सोशल मीडिया पर वायरल होने के चक्कर में बाबा को उसी डायलॉग से चिढ़ाने लगे। एक वीडियो में नजर आ रहा है कि बुजुर्ग इतने गुस्से में आ जाते हैं कि वीडियो बनाने वाले को डंडे से मारने के लिए दौड़ पड़ते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो हैं, जिसमें बुजुर्ग जनता से परेशान नजर आ रहे हैं। वे सभी को वीडियो नहीं बनाने और उन्हें परेशान नहीं करने की बात कह रहे थे, लेकिन देर शाम अचानक बुजुर्ग लोहावट में मनोहर चौराहा के पास स्टेट हाईवे के निकट एक पेड़ से लटकर अपनी जान दे देते हैं। हालांकि बुजुर्ग ने आत्महत्या क्यों की इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन ऐसी संभावना जरूर जताई जा रही है की पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से परेशान होकर बुजुर्ग ने अपनी जान दे दी है।

वायरल हुआ भंगार लेणो है कई थारे

पुलिस के अनुसार मृतक का कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें विदेशी महिला व युवक, वृद्ध को की रेहड़ी को मिट्टी से धकेलकर निकालने में मदद करने, रेहड़ी को धक्का लगाने व पानी पिलाने की मनुहार करते हैं, लेकिन वृद्ध इससे गुस्सा हो जाता है। फिर वह कहता है कि भंगार लेवणो थ्हारे…। उसके साथ थोड़ी सी चलते हुए बातचीत का वह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। इसके बाद जहां से वृद्ध रेहड़ी लेकर निकलता तो आस-पास के लोग उसे भंगार लेणो है कई थारे, कहकर खिल्ली उडाते थे। वृद्ध के लोहावट कस्बे में आने पर कुछ लोगों के खिल्ली उड़ाने की बात भी सामने आई है।

Hindi News/ Jodhpur / विदेशी युवती के साथ वायरल हुआ था बुजुर्ग का वीडियो, पीछे पड़ गई जनता, फिर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

ट्रेंडिंग वीडियो