scriptबैंक के सीसीटीवी फुटेज में आया लुटेरे का चेहरा | The robber's face shown in the bank's CCTV footage | Patrika News

बैंक के सीसीटीवी फुटेज में आया लुटेरे का चेहरा

locationजोधपुरPublished: Jan 16, 2020 04:08:05 pm

Submitted by:

pawan pareek

पीपाड़सिटी (जोधपुर) . शहरी क्षेत्र के बैंक के बाहर एक किसान की बाइक पर रुपए की थैली छीन कर भागे नकबजन के मामले में पुलिस ने बुधवार को अनुसंधान शुरू किया।

 The robber's face shown in the bank's CCTV footage

बैंक के सीसीटीवी फुटेज में आया लुटेरे का चेहरा

पीपाड़सिटी (जोधपुर) . शहरी क्षेत्र के बैंक के बाहर एक किसान की बाइक पर रुपए की थैली छीन कर भागे नकबजन के मामले में पुलिस उपाधीक्षक हेमंत नोगिया ने बुधवार को अनुसंधान शुरू किया। उन्होंने घटनास्थल के साथ पंजाब नेशनल बैंक में लगे सी सी टीवी कैमरे को भी खंगाला था।
पुलिस सूत्रों के अनुसार उपअधीक्षक नोगिया बुधवार को पुलिस थानाधिकारी प्रेमदान रतनू के साथ सुभाष घाट पर उस दुकान का अवलोकन किया जो बैंक के सामने है, जहां पर पीडि़त किसान कानाराम जाट ने बाइक खड़ी कर सामान खरीद किया। उस दौरान ढाई लाख रुपए जो केसीसी से बैंक से निकलवाकर थैली में डाले और बाइक के हैंडल पर लटकाकर सामान खरीदने लग गया तब मौका देखकर अज्ञात नकबजन थैली ले उड़ा।
बैंक में घुसा नकबजनअज्ञात नकबजन बैंक परिसर के अंदर भी पहुंचा, बैंक में लगे सी सी टीवी कैमरे में उसका चेहरा नजर आया।अज्ञात नकबजन इस दौरान रैकी के उद्देश्य से बैंक में घुसा और रुपए लेकर निकलने वालों पर नजर रख रखा था। रियां निवासी कानाराम उसका टारगेट बन गया और नजर चूकते ही आरोपी ने घटना को अंजाम दे दिया।

दबिश अभियान छेड़ा

पुलिस उप अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस दल ने चेहरे की पहचान के बाद शहर में बीस अलग अलग स्थानों पर दबिश दी जहाँ बाहरी मजदूर रहते हैं।इसके साथ देह व्यापार के लिए बदनाम डेरों पर भी छापामार कारज़्वाई कर आरोपी को पहचानने का प्रयास किया। प्रारंभिक अनुसंधान में इस वारदात में दो नकबजनों की भूमिका होने के स भावना व्यक्त की जा रही हैं।

दोहराई पुरानी वारदात

गत वर्ष सितंबर माह में भी इसी तरह भारतीय स्टेट बैंक से रुपए लेकर निकले रियां निवासी पूर्व सैनिक का पीछाकर बाजार में उस समय घटना को अंजाम दिया जब उसने भी बाइक में रुपए से भरी थैली लटकाकर दुकान से खरीदारी की। तब मौका देखकर अज्ञात नकबजन थैली ले बीच बाज़ार से भागने में सफल रहा उसका अब तक पता नहीं चल सका।

इन्होंने कहा

बैंक के फुटेज में नकबजन का चेहरा आया है, बैंक को कैमरों के एंगल सही करने का भी कहा है, ताकि चेहरे साफ आए।

हेमंत नोगिया, पुलिस उप अधीक्षक, बिलाड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो