एक ही छत के नीचे सजेगा खरीदारी का संसार

एक ही छत के नीचे सजेगा खरीदारी का संसार

jitendra Rajpurohit | Publish: Oct, 13 2018 07:21:14 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 07:21:15 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

-दिवाली कार्निवाल २७ अक्टूबर से रावण का चबूतरा मैदान में

जोधपुर. त्योहारी सीजन में खरीदारी को आसान बनाने के लिए 27 अक्टूबर से 4 नवम्बर तक दिवाली कार्निवाल का आयोजन राजस्थान पत्रिका की मीडिया पार्टनरशिप में किया जाएगा। रावण का चबूतरा मैदान में होने वाले आयोजन में आकर्षक ऑफर के साथ विभिन्न नवीनतम प्रॉडक्ट की विस्तृत शृंखला और गृह उपयोगी हर जरूरत का सामान एक ही छत के नीचे उपलब्ध होगा।

राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय उत्पादों की 500 से अधिक स्टॉल्स

नौ दिवसीय कॉर्निवल मे देश के विभिन्न राज्यों के स्टॉलधारक 6 डोम्स में विभिन्न राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय उत्पादों की 500 से भी ज्यादा स्टॉल्स में अपने उत्पादों का प्रदर्शन करेंगे। विशेष ऑटोमोबाइल जोन में टू-व्हीलर व फोर व्हीलर की बड़ी कम्पनियों की स्टॉल्स लगेंगी। इसके साथ ही म्यूचुअल फंड, शेयर टे्रड्रिंग, बैकिंग, फाइनेंस, इलेक्ट्रोनिक्स उत्पाद, होम एपलायंसेस, गारमेंट्स, लाइफ स्टाइल, एफएमसीजी प्रोडक्ट्स, मॉडयूलर किचन, फर्नीचर, हैंडीक्राफ्ट्स, कारपेट, गिफ्ट आइटम्स, मोबाइल, फुटवियर, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, गृहसज्जा के सजावटी सामान, रेडिमेड कपड़े और एफएमसीजी प्रोडेक्ट के विभिन्न उत्पादों की स्टॉल लगेंगी। दिवाली की विशेष शॉपिंग में घर की साज-सज्जा के लिए विभिन्न प्रोडक्ट्स के अलग-अलग हैंगर बनाए जाएंगे। इसमें दिवाली विशेष दीपक, डेकोरेटिव लाइट्स, पेंटिंग, इंटीरियर डेकोरेशन के उत्पाद के साथ रंगोली, आकर्षक दीपक, डेकोरेटिव लाइट्स, पेंटिंग और विशेष खान-पान की वस्तुएं मुख्य आकर्षक होंगे। उत्पादों के आधार पर अलग-अलग डोम होने से सभी प्रोडक्ट्स की ज्यादा जानकारी के साथ ही खरीदारी में भी आसानी होगी। कार्निवाल में सूर्यनगरीवासी विभिन्न प्रकार के झूलों का भी आनंद ले सकेंगे। दिवाली कार्निवाल के मुख्य प्रायोजक टी वैली होंगे।

स्टॉल बुकिंग व अन्य जानकारी के लिए सम्पर्क
कार्निवाल में स्टॉल बुकिंग व अन्य संबंधित जानकारी के लिए 98285-81316 और 99280-15903 पर संपर्क किया जा सकता है। स्टॉल पहले आओ पहले पाओ के आधार पर आवंटित की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned