scriptयुवक को ऑनलाइन जॉब का दिया झांसा, फिर धमकाकर ऐठे 33 हजार रुपए | The young man was Bluff into online job | Patrika News

युवक को ऑनलाइन जॉब का दिया झांसा, फिर धमकाकर ऐठे 33 हजार रुपए

locationजोधपुरPublished: Jul 05, 2020 12:32:55 am

पीडि़त के पिता ने मोबाइल नम्बर के आधार पर दर्ज कराई एफआइआर

युवक को ऑनलाइन जॉब का दिया झांसा, फिर धमकाकर ऐठे 33 हजार रुपए

युवक को ऑनलाइन जॉब का दिया झांसा, फिर धमकाकर ऐठे 33 हजार रुपए

जोधपुर. महामंदिर थानान्तर्गत बीजेएस कॉलोनी में एक युवक को ऑनलाइन जॉब का झांसा देकर शातिर ठग ने डरा-धमकाकर तीन किस्तों में 33 हजार रुपए ऐठे लिए। पीडि़त के पिता ने महामंदिर थाने में मोबाइल नम्बर के आधार पर एफआइआर दर्ज कराई।
पुलिस के अनुसार बीजेएस कॉलोनी निवासी सुनील पुत्र केसाराम जाट ने गत दिनों ऑनलाइन जॉब के लिए आवेदन किया था। तब तीन मोबाइल नम्बर से कॉल करके उससे सम्पर्क कर ई-मेल पर आवेदन पत्र भरवाया गया। इसके बाद उसे जॉब एग्रीमेंट के नाम ई-मेल पर नोटिस भेजा गया था और ऑनलाइन स्थानान्तरण के नाम पर ४७ सौ रुपए मांगे गए थे। ठगी का अंदेशा होने पर युवक ने जमा कराने से मना कर दिया। तब ठग ने उसे पुलिस कार्रवाई की धमकी दी। डर के मारे युवक ने ४७ सौ रुपए जमा करवा दिए।
इसके बाद ठग कोर्ट नोटिस व जेल की धमकियां देने लगे और वीआर एंटरप्राइजेज से समझौता करने का दबाव डाला। घबराए युवक ने १२९८० रुपए और जमा कराए। इतना ही नहीं, पिता को कोर्ट केस में फंसाने की धमकी १५५१० रुपए और खाते में जमा करवा दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो