scriptRajasthan Crime News: जयपुर गया हुआ था परिवार, चोरों ने 1 किलो सोना, नगदी और कीमती सामान को किया पार | Theft in a house in Ganpati Nagar of Pratap Nagar police station area of ​​Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Crime News: जयपुर गया हुआ था परिवार, चोरों ने 1 किलो सोना, नगदी और कीमती सामान को किया पार

Rajasthan Crime News: पुलिस ने घर में काम करने वाले बाई और दूधवाले को पूछताछ के लिए थाने लाई है।

जोधपुरJun 10, 2024 / 03:26 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan Crime News: जोधपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के गणपति नगर के एक घर में चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है। शुरुआती जानकारी के अनुसार चोर घर से 1 किलो सोना चुराकर भाग गए हैं। इसके साथ ही चोरों ने नगदी और अन्य कीमती सामानों पर भी हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीसीपी राजेश कुमार यादव, एडीसीपी निशांत भारद्वाज और प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। वहीं मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। घटना के वक्त परिवार घर पर नहीं था। सभी सदस्य जयपुर गए हुए थे। वहीं पुलिस ने घर में काम करने वाले बाई और दूधवाले को पूछताछ के लिए थाने लाई है।
वहीं महामंदिर थाना पुलिस ने पावटा सी रोड पर अपार्टमेंट के बाहर खड़ी ट्रैक्टर की ट्रॉली चोरी करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया। चोरी की ट्रैक्टर की ट्रॉली भी बरामद की गई। आरोपी ने कर्जा उतारने के लिए किराए पर वाहन लाकर ट्रैक्टर की ट्रॉली चुराई थी। पुलिस के अनुसार मारवाड़ नगर निवासी रघुवीर सिंह की ट्रैक्टर की ट्रॉली गत 3 जून को पावटा सी रोड पर एक अपार्टमेंट के बाहर खड़ी थी, जो किसी ने चुरा ली। 7 जून को चोरी का मामला दर्ज कराया गया। सीसीटीवी कैमरों की मदद से तलाश शुरू की गई।

आरोपी गिरफ्तार, चोरी की ट्रॉली बरामद

इससे मिले सुराग के आधार पर एसआइ जसवंतसिंह के निर्देशन में हेड कांस्टेबल शोभाराम, कांस्टेबल प्रकाश, रतनलाल, बंशीलाल व सुरेश ने मूलत: चाडी चौथीना में लक्ष्मण नगर हाल रामसागर अशोक कॉलोनी गली-2 निवासी धर्माराम उर्फ धर्मेन्द्र (26) पुत्र भगाराम जाट को गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही से चोरी की ट्रैक्टर की ट्रॉली बरामद की गई। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी भदवासिया कृषि मण्डी के पास काम करता है। नशे का आदी होने से उस पर कर्जा हो रखा है। कर्ज उतारने के लिए उसने चोरी करने का निर्णय किया था। इसी तलाश में वह घूम रहा था। तभी उसे लावारिस हालत में ट्रॉली नजर आ गई थी। वह किराए पर एक गाड़ी लाया और ट्रॉली को खुद की बताकर किराए के वाहन के पीछे जोड़कर चुरा ले गया था।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan Crime News: जयपुर गया हुआ था परिवार, चोरों ने 1 किलो सोना, नगदी और कीमती सामान को किया पार

ट्रेंडिंग वीडियो