scriptदो मकानों में चोरों की सेंध, लाखों के जेवर चोरी | Thieves break into two houses, jewelery worth lakhs stolen | Patrika News
जोधपुर

दो मकानों में चोरों की सेंध, लाखों के जेवर चोरी

– मदेरणा कॉलोनी व झालामण्ड चौराहे के पास वारदातें

जोधपुरSep 18, 2021 / 12:31 am

Vikas Choudhary

दो मकानों में चोरों की सेंध, लाखों के जेवर चोरी

दो मकानों में चोरों की सेंध, लाखों के जेवर चोरी

जोधपुर.
पुलिस की रात्रिगश्त के बावजूद चोरों की गैंग ने महामंदिर थानान्तर्गत मदेरणा कॉलोनी और कुड़ी भगतासनी थानान्तर्गत झालामण्ड चौराहे के पास मकानों में सेंध लगाकर लाखों के आभूषण व रुपए चुरा लिए।

कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस के अनुसार झालामण्ड चौराहे पर रानी का स्थान के पास निवासी ओमप्रकाश उर्फ धन्नाराम पुत्र राणुलाल मेघवाल के ससुर का गत दिनों निधन हो गया था। ऐसे में परिवार के लोग माण्डा गांव गए हुए थे। पीछे मकान में कोई नहीं था। इस बीच, गुरुवार को पड़ोसी ने चोरी की सूचना दी। घरवाले जोधपुर आए तो मुख्य गेट को छोड़ अन्य सभी दरवाजों पर लगे ताले टूटे हुए थे। चोरों ने चांदी की 8 अंगूठियां, चांदी की पायल, कानों के टॉपस जोड़ी, एक गोल्ड रिंग, चांदी के बीस सिक्के, तीस हजार रुपए और शादी में आए पांच हजार रुपए के लिफाफे चुरा लिए। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
उधर, महामंदिर थाना पुलिस ने बताया कि मदेरणा कॉलोनी निवासी मोहम्मद रफीक पुत्र मोहम्मद युसुफ गत 15 सितम्बर की रात परिवार सहित घर में सो रहे थे। रात करीब तीन बजे चोरों के घर में घुसने का अंदेशा हुआ। घरवाले जागे, लेकिन तब तक चोर भाग चुके थे। मकान में रखे अस्सी हजार रुपए, महिलाओं के दो पर्स जिसमें 14700 रुपए, चांदी की तीन जोड़ी पायजेब, चांदी के दो कड़े, सोने की एक चेन व दो अंगूठी, एक जोड़ी कानों में पहनने के जेवर और दो मोबाइल चुरा लिए। घरवालों ने चोरों की तलाश शुरू की, लेकिन वे पकड़ में नहीं आए।

Home / Jodhpur / दो मकानों में चोरों की सेंध, लाखों के जेवर चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो