scriptचोरों ने घरों से आभूषण चुराकर खरीदी बोलेरो | thieves steal jewelery from homes, bought bolero | Patrika News

चोरों ने घरों से आभूषण चुराकर खरीदी बोलेरो

locationजोधपुरPublished: Oct 28, 2018 12:15:24 am

Submitted by:

Manish kumar Panwar

लोहावट. थाना क्षेत्र के छीला एवं कोलू गांवों में गत दिनों में हुई नकबजनी की बड़ी वारदातों में पुलिस को उस समय फसलता हाथ लगी, जब इस चोर गिरोह को मुख्य सरगना के साथ दो अन्य शातिर भी पुलिस की गिरफ्त में आए।

The thief police arrest

चोरों ने घरों से आभूषण चुराकर खरीदी बोलेरो

लोहावट. थाना क्षेत्र के छीला एवं कोलू गांवों में गत दिनों में हुई नकबजनी की बड़ी वारदातों में पुलिस को उस समय फसलता हाथ लगी, जब इस चोर गिरोह को मुख्य सरगना के साथ दो अन्य शातिर भी पुलिस की गिरफ्त में आए। चोरी की वारदातों में तीनों युवकों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस ने चोरों के पास से दो वाहन भी बरामद किए हैं।
लोहावट थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि थाना क्षेत्र के छीला गांव में दो घरों तथा कोलू में एक घर में गत दिनों हुई चोरी की वारदातों के बाद जिला पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजन दुष्यन्त के निर्देशानुसार वारदातों का पर्दाफाश के लिए विशेष टीम गठित की गई। इसमें पूर्व में वारदात को अंजाम देने के में तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया था। उसमें से एक नकजबन जालाराम पुत्र नराराम भील से पूछताछ के दौरान उसने गिरोह तथा सरगना के बारें में जानकारी सामने आई। बाद में टीम ने गिरोह के अन्य साथियों एवं सरगना की तलाश में जुटी। इस पर चोर गिरोह के सरगना भोजाकोर निवासी अमराराम पुत्र जेठाराम मेघवाल, बींजाराम पुत्र गिरधारीराम मेघवाल जेठानिया निवासी परबतराम पुत्र भोमाराम भील को दस्तयाब कर पूछताछ की गई। इसमें तीनों ने मकानों में चोरी की वारदातें करना स्वीकार किया गया। इस पर तीनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें रिमांड पर भेजा गया है।
यह सामान किया बरामद
थानाधिकारी ने बताया कि चोरों के पास से दो बोलेरो गाड़ी बरामद की गई है। इनमें एक गाड़ी को वारदात के अंजाम देने के दौरान प्रयोग में ली गई। दूसरी बोलेरो वारदात के दौरान हाथ लगे सामान को बेचकर अर्जित किए गए रुपयों से खरीदी गई। इनके अतिरिक्त सोने की एक अंगूठी, एक पायजेब जोड़ी, कान के टोपस, नकद रुपए बरामद किए है। पुलिस अब अन्य सामान तथा खरीदार आदि की तलाश की जा रही है।
यह प्रोडक्शन वांरट पर गिरफ्तार
लोहावट पुलिस द्वारा पूर्व में गिरफ्तार किए गए तीनों शातिर को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है। चोरी के मामले में जेठानिया निवासी दीपाराम पुत्र हुकमाराम मेघवाल, शिवसागर (जेठानिया) निवासी जालाराम पुत्र नराराम भील एवं बाबा रामदेवनगर कुशलावा निवासी हनुमानराम पुत्र बाबूराम मेघवाल को प्रोडेक्शन वांरट पर गिरफ्तार किया गया है। (निसं)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो