script

व्यापारी के सूने मकान के ताले तोड़ लाखों के आभूषण चोरी

locationजोधपुरPublished: May 04, 2019 01:39:21 am

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– घरवाले शोक के चलते जयपुर गए, पीछे चोरों ने हाथ साफ किए
– चौहाबो थाना क्षेत्र में दो वारदातें

Thousands of jewelery theft

व्यापारी के सूने मकान के ताले तोड़ लाखों के आभूषण चोरी

जोधपुर. चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानान्तर्गत आशापूर्णा एनक्लेव और शोभावतों की ढाणी के पास शिवनगर स्थित सूने मकान के ताले तोडक़र चोरों ने लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण व अन्य सामान चुरा लिया।

उप निरीक्षक परमेश्वरी के अनुसार पाल बाइपास पर आशापूर्णा एनक्लेव निवासी सुरेन्द्रलाल माथुर गत 26 अप्रेल को अपने परिवार के साथ किसी कार्यवश भीलवाड़ा गया था। दो दिन बाद ही पड़ोसी ने मकान में चोरी होने की सूचना दी। वो दो मई को जोधपुर लौटे तो ताले टूटे थे और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने सोने व नगीने की पांच अंगूठियां, चांदी के छह जोड़ी पायजेब, चांदी की गिलास व पांच हजार रुपए चुरा लिए। सुरेन्द्रलाल की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया। आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।
दूसरी वारदात शोभावतों की ढाणी में शिवनगर के पास यूआइटी कॉलोनी स्थित नीतिन माथुर के मकान में हुई। जो नानी के निधन के चलते परिवार के साथ गत 24 अप्रेल को जयपुर गया था, जहां से वो गत 28 अप्रेल को लौटा। घर पहुंचने पर ताले टूटे मिले। चोरों ने मकान से हाथ में पहनने की चार घडि़यां, दो मोबाइल, किराणा का सामान व कुछ कपड़े चुरा लिए।

ट्रेंडिंग वीडियो