scriptफोन पर धमकाकर भगाया, पीछा कर एसयूवी युवक पर चढ़ाई | Threatened on phone, drove away and chased SUV youth | Patrika News

फोन पर धमकाकर भगाया, पीछा कर एसयूवी युवक पर चढ़ाई

locationजोधपुरPublished: Mar 07, 2021 11:56:40 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– जानलेवा हमले के चारों युवक फरार

फोन पर धमकाकर भगाया, पीछा कर एसयूवी युवक पर चढ़ाई

फोन पर धमकाकर भगाया, पीछा कर एसयूवी युवक पर चढ़ाई

जोधपुर.
आपसी रंजिश के चलते चार युवकों ने पहले तो मोबाइल पर एक अन्य युवक को जान से मारने की धमकियां दी और फिर जब वह मोटरसाइकिल पर घर जाने लगा तो पीछा कर मिल्क मैन कॉलोनी की गली-१ में एसयूवी चढ़ाकर जानलेवा हमला कर दिया। शास्त्रीनगर थाने में चारों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया।
पुलिस के अनुसार मूलत: मसूरिया में सिंधी मुस्लिम बस्ती हाल गुलिस्तां कॉलोनी निवासी सोयब खां पुत्र लियाकत ने सिंधी मुस्लिम बस्ती निवासी वसीम पुत्र सिकन्दर खां, अमान, कुशालसिंह व तरूणसिंह के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया। आरोप है कि गत शुक्रवार देर रात वसीम ने सोयब को फोन कर गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी। फिर अमान के साथ-साथ कुशालसिंह व तरूण ने भी उसे जान से मारने को धमकाया। इससे वह डर गया और मोटरसाइकिल लेकर मसूरिया नट बस्ती से घर जाने लगा। इतने में एसयूवी सवार चारों युवक उसका पीछा करने लग गए। डर के मारे वह मिल्कमैन कॉलोनी की तरफ चला गया, जहां गली-१ में मोटरसाइकिल घुमा दी। आरोपी भी पीछे पीछे आए और मोटरसाइकिल पर एसयूवी चढ़ा दी। साथ ही हमला भी किया। जिससे उसके सिर में चोट आई और वह बेहोश हो गया। उसे मृत समझ सभी भाग गए। पुत्र व भाई वहां आए और घायल को अस्पताल ले गए। एसआई शैतानसिंह का कहना है कि दोनों पक्षों में आपसी रंजिश है। मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो