scriptमोबाइल तोडऩे की बात पर डरा-धमकाकर तीन हजार रुपए लूटे | Threatened to talk of breaking mobile, looted three thousand rupees | Patrika News
जोधपुर

मोबाइल तोडऩे की बात पर डरा-धमकाकर तीन हजार रुपए लूटे

– राय बहादुर मार्केट के पास दिनदहाड़े वारदात, लोगों ने पकडऩे का प्रयास तक नहीं किया

जोधपुरJul 10, 2020 / 12:04 am

Vikas Choudhary

मोबाइल तोडऩे की बात पर डरा-धमकाकर तीन हजार रुपए लूटे

मोबाइल तोडऩे की बात पर डरा-धमकाकर तीन हजार रुपए लूटे

जोधपुर.
उदयमंदिर थानान्तर्गत आरआर तिराहे से राय बहादुर मार्केट के बीच गुरुवार दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक राहगीर की जेब से तीन हजार रुपए लूट लिए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को लुटेरों के बारे में सुराग मिले हैं।
थानाधिकारी प्रदीप शर्मा के अनुसार पीपाड़ शहर निवासी कानाराम पुत्र आइदानराम जाट खाण्डा फलसा में एक दुकान पर काम करता है। वह शाम को पैदल ही आरआर तिराहे से सोजती गेट की तरफ जा रहा था। राय बहादुर मार्केट के पास एक बाइक पर दो युवकों ने उसे रोका। एक युवक ने मोबाइल नीचे गिराया और कानाराम को मोबाइल तोडऩे का उलाहना देने लगे। इससे कानाराम चौंक गया और एेसा करने से मना किया। इतने में एक युवक ने उसकी जेब में हाथ डालकर तीन हजार रुपए लूट लिए और मोटरसाइकिल पर भाग निकले।
अकेले पीछा किया, कोई मदद को नहीं आया
पुलिस का कहना है कि वारदात के दौरान मौके पर भीड़ थी। कई लोग वहां खड़े थे। पीडि़त ने पैदल ही लुटेरों का पीछा भी किया, लेकिन किसी अन्य ने कोई मदद तक नहीं की। बाद में वह थाने पहुंचा और जानकारी दी। पुलिस ने फुटेज से तलाश शुरू की। देर रात दोनों के बारे में कुछ सुराग लगे हैं।

Home / Jodhpur / मोबाइल तोडऩे की बात पर डरा-धमकाकर तीन हजार रुपए लूटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो