script

मां की बीमारी व नम्बर कम आने से परेशान छात्र ने फंदा लगाया

locationजोधपुरPublished: Aug 03, 2020 01:45:39 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– केरू में एक अन्य युवक ने आत्महत्या की

मां की बीमारी व नम्बर कम आने से परेशान छात्र ने फंदा लगाया

मां की बीमारी व नम्बर कम आने से परेशान छात्र ने फंदा लगाया

जोधपुर.
सदर बाजार थानान्तर्गत कबूतरों का चौक में भिश्तियों का बास स्थित मकान में इंजीनियरिंग के एक छात्र ने फंदा लगाकर जान दे दी। वहीं, राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत केरू गांव में एक युवक फंदे पर लटक गया। इंजीनियरिंग छात्र मां के बीमार होने व परीक्षा में नम्बर कम आने से परेशान था।
थानाधिकारी लेखराज सियाग के अनुसार भिश्तियों का बास निवासी मोहित (२१) पुत्र रामरतन सोनी इंजीनियरिंंग का छात्र था। पिता रामरतन सोनी रविवार सुबह कमरे में गए तो वह फंदे पर लटका मिला। पिता के चिल्लाने पर अन्य घरवाले वहां आए, लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव मोर्चरी भिजवाया, जहां कोविड-१९ जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने पर पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सौंपा गया।
पुलिस का कहना है कि मृतक मोहित इंजीनियरिंग कर रहा था। वह अपने मित्रों से पढ़ाई में पिछड़ गया था। वहीं, मां भी लम्बे समय से बीमार होने के कारण एम्स में भर्ती है। हालत गम्भीर होने की वजह से वह मानसिक परेशान था। पुलिस को अंदेशा है कि इन्हीं कारणों के चलते उसने आत्महत्या की होगी।
कमरे में फंदे पर लटका मिला युवक
आत्महत्या की एक अन्य घटना राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत केरू गांव में हुई। पुलिस ने बताया कि शनि मंदिर के पास निवासी सुनील (19) पुत्र हनुमानराम जोशी ने प्रथम मंजिल पर कमरे में पंखे के हुक पर लटककर आत्महत्या की। रात को खाना खाने के लिए पिता ने पुत्र को आवाज लगाई थी। जवाब न मिलने पर उन्होंने एक अन्य पुत्र रवि को कमरे में भेजा। धक्का देने पर दरवाजा खुल गया। अंदर पहुंचते ही सुनील को फंदे पर लटका देख रवि चौंक गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो