लॉक डाउन में शराब गोदाम के बाहर खड़ा बीयर से भरा ट्रक गायब

- गोदाम के बाहर खड़े थे शराब से भरे 40 ट्रक, जनता कफ्र्यू से एक दिन पहले 19 सौ बीयर पेटी भरा एक ट्रक चोरी

By: Harshwardhan bhati

Published: 01 Apr 2020, 04:13 PM IST

जोधपुर. मण्डोर में राजस्थान स्टेट बेवरेज कॉरपोरेशन लिमिटेड के गोदाम के बाहर खड़ा 19 सौ पेटी बीयर से भरा एक ट्रक गायब हो गया। चौकीदार ने ट्रक गायब पाया तो शराब डिपो के मैनेजर ने चालक के खिलाफ चोरी व खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज कराया।

थानाधिकारी दिलीप खदाव के अनुसार अलवर में सारे खुर्द स्थित यूनाइटेड ब्रेवरेज लिमिटेड फ्रेन बेवरेज से 19 सौ पेटी बीयर से भरा एक ट्रक गत 17 मार्च को मण्डोर स्थित राजस्थान स्टेट बेवरेज कॉरपोरेशन लिमिटेड के मण्डोर स्थित गोदाम पहुंचा था। गोदाम में जगह न होने से ट्रक बाहर खड़ा हो गया था।

उसके साथ शराब से भरे 39 अन्य ट्रक भी खड़े थे। ट्रक पहुंचने के संबंध में चालक को बेवरेज कम्पनी की तरफ से रसीद दे दी गई थी। 21 मार्च की शाम तक हरियाणा नम्बर का बीयर से भरा ट्रक गोदाम के बाहर खड़ा था।

तीस मार्च को सुरक्षा गार्ड ने जांच की तो 39 ट्रक ही खड़े मिले। बीयर से भरा ट्रक गायब था। गार्ड ने डिपो मैनेजर को सूचना दी। उन्होंने चालक से बात की तो उसने हरियाणा होने व कुछ दिन में ट्रक लेकर आने की जानकारी दी। उससे दुबारा बात की तो वह ढंग से जवाब नहीं दे सका। फिर उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।

मैनेजर ने पुलिस में लिखित शिकायत देकर मामला दर्ज कराया। ट्रक दिल्ली स्थित ए टू जेड ट्रांसपोर्ट कम्पनी से आया था। पुलिस ने ट्रांसपोर्ट कम्पनी के मालिक से बात कर ट्रक व बीयर का पता लगाने का आग्रह किया, लेकिन फिलहाल ट्रक व चालक का सुराग नहीं लग सका। चालक के हरियाणा में होने की सूचना है। पुलिस का कहना है कि ट्रक जनता कफ्र्यू के दिन 22 मार्च को गायब हुआ है।

Harshwardhan bhati Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned