scriptहत्या कर भागे दो हार्डकोर दिल्ली में छुपे, लोकेशन से पकड़े | Two hardcore men escaped by murder, caught in location | Patrika News

हत्या कर भागे दो हार्डकोर दिल्ली में छुपे, लोकेशन से पकड़े

locationजोधपुरPublished: Nov 23, 2020 11:50:59 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– अफीम खुर्द-बुर्द करने के संदेह में अपहरण कर दो युवकों की हत्या प्रकरण- पुलिस कमिश्नरेट व ग्रामीण पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

Two hardcore men escaped by murder, caught in location

हत्या कर भागे दो हार्डकोर दिल्ली में छुपे, लोकेशन से पकड़े,हत्या कर भागे दो हार्डकोर दिल्ली में छुपे, लोकेशन से पकड़े

जोधपुर.
गोवाहाटी से लाए अफीम के दूध की खेप खुर्द-बुर्द करने के संदेह में अपहरण के बाद दो युवकों की हत्या में शामिल दो हार्डकोर बदमाशों को पुलिस ने सोमवार दोपहर दिल्ली में पकड़ लिया। अब तक पांच आरोपी पकड़ में आए हैं और अन्य की तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार गत 11 नवम्बर को बोयल गांव निवासी महेन्द्र चौधरी व डांगियावास निवासी भैराराम डूडी का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई थी। भैराराम का शव बासनी के निजी अस्पताल व महेन्द्र का शव नारनाडी गांव के पास पटककर बदमाश भाग गए थे। इस मामले में फरार नोखड़ा गांव निवासी सुरेश बिश्नोई और आरटीओ ऑफिस के पास निवासी सुनील कावां के दिल्ली में छुपे होने के सुराग मिले। इस आधार पर पुलिस कमिश्नरेट व जोधपुर ग्रामीण पुलिस की संयुक्त टीम ने दोपहर में दिल्ली में दबिश दी और दोनों को दबोच लिया। पुलिस ने अधिकृत पुष्टि नहीं की है।
इनके पास हथियार होने की आशंका के चलते जांच की जा रही है। इन्हें जोधपुर लाने के बाद संभवत: मंगलवार को गिरफ्तार किया जाएगा। सुरेश का भाई मांगीलाल नोखड़ा जोधपुर जेल में बंद है।
मोबाइल बंद, व्हॉट्सएेप कॉलिंग से थे सम्पर्क में
हत्याकाण्ड में दस से बारह लोगों के शामिल होने का अंदेशा है। दिल्ली से पकड़ में आए सुरेश नोखड़ा व सुनील कावां के मोबाइल बंद थे, लेकिन आरोपी इंटरनेट से व्हॉट्सएेप कॉलिंग से साथियों के सम्पर्क में थे। इसी के आधार पर पुलिस को दोनों के दिल्ली में छुपे होने के सुराग मिले और फिर पकड़ में भी आ गए।
अब तक पांच आरोपी पकड़े
प्रकरण में अब तक पांच आरोपी पकड़े जा चुके हैं। जालोर में रामसीन थानान्तर्गत बासड़ा धनजी निवासी ओमप्रकाश उर्फ फौजी, सांचौर थानान्तर्गत पुर निवासी हरिराम बिश्नोई व डांगियावास निवासी श्रवणराम जाट पुलिस दबाव में पेश हुए थे और इन्हें गत २० नवम्बर को गिरफ्तार किया गया था। श्रवणराम को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया था। जबकि अन्य दोनों रिमाण्ड पर हैं। भजनाराम फौजी, अनिल जाट व फिटकासनी का पप्पाराम और अन्य पकड़ में नहीं आए हैं।
अफीम के 48 किलो दूध की खेप होने का अंदेशा
गत दिनों चाय से भरे ट्रक में गोवाहाटी से अफीम के दूध की खेप लाई गई थी। हत्या का शिकार होने वाले महेन्द्र चौधरी व भैराराम जाट अफीम लाने गए थे। मादक पदार्थ की मात्रा 48 किलो बताई जाती है। यह अफीम जोधपुर जेल में बंद मांगीलाल नोखड़ा व ओमप्रकाश उर्फ फौजी की बताई जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो