scriptरुपए कमाने के लिए चुराई बकरों से भरी दो जीप, दो युवक गिरफ्तार | Two jeeps full of stolen goats to earn money | Patrika News

रुपए कमाने के लिए चुराई बकरों से भरी दो जीप, दो युवक गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Jul 02, 2020 01:07:08 pm

– बकरे खुर्द-बुर्द कर लावारिस हाल में छोड़े थे दोनों वाहन

जोधपुर. राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने गंगाणा रोड स्थित बकरा मण्डी में खड़ी बकरों से भरी दो जीपें चुराने का खुलासा कर दो युवकों को गिरफ्तार किया। दोनों ने जल्द रुपए कमाने के लिए वारदात करना कबूला है।
थानाधिकारी जयकिशन सोनी के अनुसार गत बीस व २८ जून की रात बकरा मण्डी में खड़ी बकरों से भरी दो जीप चोर चुरा ले गए थे। दिलीपराम व छोटे खां की तरफ से अलग-अलग मामले दर्ज किए गए थे। क्षेत्र में घूमने वाले संदिग्धों पर नजर और पड़ताल के बाद हेड कांस्टेबल रावलराम ने सूरसागर में कुत्तों का बाडि़या के पास लंग बस्ती निवासी मोहम्मद साबिर (१९) पुत्र मोहम्मद इस्माइल व मथानिया थानान्तर्गत उम्मेद नगर निवासी कमलेश (१९) पुत्र प्रेमाराम नट को गिरफ्तार किया।
आरोपियों ने लॉक डाउन की वजह से आई आर्थिक तंगी से उबरने के लिए बकरे चुराकर रुपए कमाने की योजना बनाई थी। इसी के चलते बकरों से भरे दोनों वाहन चोरी किए थे। कुछ बकरों को बेचकर और कुछ खुर्द-बुर्द कर दोनों वाहन कायलाना झील व मण्डलनाथ चौराहे के पास लावारिस हालत में छोड़ दिए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो