बस का इंतजार कर रही मां बेटी को ट्रक ने मारी टक्कर, बेटी की मौत

बस का इंतजार कर रही मां बेटी को ट्रक ने मारी टक्कर, बेटी की मौत

Manish Panwar | Publish: Sep, 03 2018 11:42:24 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

भावी. कस्बे में पीहर में राखी बांधने आई भावी की एक महिला व उसकी चार वर्षीय पुत्री को ट्रक ने चपेट में ले लिया। हादसे में बच्ची ने दम तोड़ दिया।

भावी. कस्बे में पीहर में राखी बांधने आई भावी की एक महिला व उसकी चार वर्षीय पुत्री को ट्रक ने चपेट में ले लिया। हादसे में बच्ची ने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार खारियानींव निवासी गौतम कुमार प्रजापत की पत्नी जमनादेवी एवं उसकी चार वर्षीय पुत्री नव्या दोनों मां बेटी अपने पीहर भावी निवासी लालराम प्रजापत के यहां राखी बांधने आई थी। सोमवार को वापस अपने गांव जाने के लिए भावी बस स्टैण्ड पर बस का इंतजार कर रही थी तभी जोधपुर की ओर से तेज रफ्तार से आई ट्रक ने चपेट में लेने के बाद गंभीर घायल हुई नव्या को अस्पताल ले जाने के दौरान नव्या ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया।ग्रामीणों ने दबोचा ट्रक चालक कोप्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक चालक चूरू निवासी सरजीत पुत्र कालूराम इस हादसे के बाद ट्रक को भगाकर ले जाने लगा। इस दौरान बस स्टैण्ड के पास मैदान में चल रही खेलकू  द प्रतियोगिता को देख रहे युवकों एवं बस स्टैण्ड पर रामरसोड़े से ग्रामीणों द्वारा मोटरसाइकिल एवं कार से पीछा कर रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रक रोककर चालक की धुलाई कर पुलिस को सुर्पुद किया। मृतक बालिका का शव का देर रात बाद पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

हाइवे पर पलटी जातरूओं की बोलेरो, एक की मौत
फलोदी. एनएच 11 पर खारा गांव के पास सोमवार अलसुबह जातरूओं से भरी बोलरो अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बोलेरो सवार युवक की मौके पर मौत हो गई तथा 7 अन्य जातरू जख्मी हो गए। सूचना पर फलोदी पुलिस पहुंची। एएसआई शैतानाराम पंवार ने बताया कि नागौर जिले के परबतसर रिड़ गांव निवासी लोग एक बोलेरो में सवार होकर बाबा रामदेव के दर्शन रवाना हुए थे। फलोदी से आगे निकलने के बाद खारा गांव के पास अचानक गाड़ी अनियंत्रित हो गई तथा ब्रैक लगाते ही बोलेरो पलट गई। जिससे गाड़ी एक बार पलट कर वापस सीधी खड़ी हो गई। हादसे में बोलेरो सवार कैलाश पुत्र छोगाराम जाट को गंभीर चोटें आई थी तथा रतनाराम पुत्र पेमाराम व भैराराम पुत्र पेमाराम भी घायल हो गए। सूचना पर रामदेवरा से एम्बुलैंस पहुंची तथा घायलों को रामदेवरा अस्पताल लेकर पहुंची। इस दौरान कैलाश की बीच राह में मौत हो गई। बोलरो सवार मगराज पुत्र भीकाराम, धर्माराम पुत्र भंवराराम, सोहनराम पुत्र लक्ष्मणराम, सुखराम पुत्र लालाराम व हरिराम पुत्र प्रतापराम भी जख्मी हो गए। घायलों का रामदेवरा चिकित्सालय में उपचार किया गया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned