जमीनी विवाद में भिड़े दो पक्ष, तीन बहनों समेत 5 घायल

-सोशल मीडिया पर वीडियो भी हो गया वायरल

By: Vikas Choudhary

Published: 15 Sep 2021, 11:49 AM IST

जोधपुर.
कुड़ी भगतासनी थानान्तर्गत गुड़ा बिश्नोइयान गांव में जमीन को लेकर चल रहे पारिवारिक विवाद में मंगलवार को भाइयों के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। लाठियों से हमले में दो महिलाएं व तीन बहनें घायल हो गईं। सोशल मीडिया पर हमले का वीडियो भी वायरल हो गया।
पुलिस के अनुसार गुड़ा बिश्नोइयान गांव में पांच भाइयों की जमीन है। दोनों पक्ष मंगलवार को आमने-सामने हो गए। एक तरफ सहीराम बिश्नोई व उसके भाई श्रवणराम बिश्नोई का परिवार है तो दूसरी तरफ इनके तीन भाई हैं। दोनों भाइयों की पत्नी व पुत्रियों का चचेरे भाइयों से झगड़ा हो गया। नोंक-झोंक के बाद दोनों पक्ष लाठी-डण्डों से हमले पर उतर आए। युवकों ने लाठियों से ताबड़तोड़ वार किए। जिससे शांति पत्नी श्रवणराम, उसकी पुत्री शीला व सुमा और कमलादेवी पत्नी सहीराम व उसकी पुत्री अंजलि घायल हो गईं।
सिर में चोट से खून निकलने लगा। महिलाओं के चिल्लाने पर पास ही सड़क से निकल रहे अन्य ग्रामीण मौके पर आए और बीच-बचाव कर छुड़ाया। बाद में सभी घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया, जहां चार जनों को भर्ती किया गया है।
झगड़े का पता लगने पर कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची। एएसआइ अचलाराम ने अस्पताल में घायलों के पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज किया। घायल महिलाओं ने रामप्रकाश, बाबूलाल व देवाराम पर हमले का आरोप लगाया।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned