scriptनशे की गोलियों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार | Two smugglers arrested with drugs | Patrika News

नशे की गोलियों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Nov 29, 2020 11:25:54 am

Submitted by:

pawan pareek

बाप (जोधपुर). उपखण्ड के ग्राम खिदरत के पास हाइवे पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई की गई। एक ही सप्ताह में मादक पदार्थ सप्लायर के विरुद्ध तीसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए खिदरत हाइवे के पास गस्त के दौरान नशे की 4 हजार गोलियों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किए।

नशे की गोलियों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

नशे की गोलियों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

बाप (जोधपुर). उपखण्ड के ग्राम खिदरत के पास हाइवे पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई की गई। थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि एक ही सप्ताह में मादक पदार्थ सप्लायर के विरुद्ध तीसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए खिदरत हाइवे के पास गस्त के दौरान नशे की 4 हजार गोलियों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किए।
तस्कर भटिण्डा निवासी अंग्रेज सिंह पुत्र मिठु सिंह जाट व फरीदकोट निवासी कलवीर सिंह पुत्र अजब सिंह मजबी सिख को खिदरत गांव से दबोचा।

तस्करों को जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर (ग्रामीण) राहुल बाहरठ के द्वारा नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक शर्मा व वृताधिकारी पारस सोनी के निकट सुपरविजन में कार्रवाई की गई। टीम में गोविंदराम एएसआई जगरामा राम एएसआइ कांस्टेबल गणेश कमलेश महिपाल ओम प्रकाश, विद्याधर प्रकाश शामिल रहे।

बिना मास्क पर पुलिस ने दिखाई सख्ती

लोहावट. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क के पाए जाने वालों के विरुद्ध पुलिस ने सख्ती दिखाई है। लोहावट पुलिस द्वारा बाजार तथा हल्का क्षेत्र के गांवों में दो दिन में बिना मास्क के 40 लोगों के चालान काटने की कार्रवाई की गई।
लोहावट थानाधिकारी इमरान खान ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए चलाए अभियान में हैड कांस्टेबल पीराराम परिहार, कांस्टेबल प्रदीप, श्रवण, चालक कन्हैयालाल टीम द्वारा लोहावट कस्बे के मुख्य बाजार में मुख्य सर्कल, रेलवे स्टेशन रोड, नई सड़क, एसएसनगर रोड, जोधपुर-फलोदी स्टेट हाइवे तथा मोरिया, देणोक, बरजासर सहित कई गांवों में सार्वजनिक स्थानों तथा दुकानों पर बिना मास्क के खड़े लोगों तथा दुकानदारों के विरुद्ध कार्रवाई की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो