scriptबाबूजी के सिद्धांतों और नीतियों को युवा पीढ़ी गांव ढाणी तक पहुंचाएं | Unveiling ceremony of the statue of social worker Gokuldas | Patrika News

बाबूजी के सिद्धांतों और नीतियों को युवा पीढ़ी गांव ढाणी तक पहुंचाएं

locationजोधपुरPublished: Oct 16, 2021 01:08:01 pm

समाजसेवी गोकुलदास की मूर्ति का अनावरण समारोह

बाबूजी के सिद्धांतों और नीतियों को युवा पीढ़ी गांव ढाणी तक पहुंचाएं

बाबूजी के सिद्धांतों और नीतियों को युवा पीढ़ी गांव ढाणी तक पहुंचाएं

जोधपुर। समाजसेवी गोकुलदास की मूर्ति का अनावरण व सार्वजनिक प्याऊ का लोकार्पण शुक्रवार को जनप्रतिनिधियों ने ढाढणिया बरड़ा गांव में किया। बाबूजी की बनी आदम कद मूर्ति पर आगंतुकों ने माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री मदन कौर ने कहा है कि बाबूजी के सिद्धांतों और नीतियों को अपनाते हुए युवा पीढ़ी इनके संदेश को गांव-ढाणी तक पहुंचाएं। शेरगढ़ विधायक मीना कंवर ने आमजन से आह्वान किया कि राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाएं। पीसीसी सदस्य उमेद सिंह राठौड़ ने कहा कि बाबूजी के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। पूर्व प्रधान जिला परिषद सदस्य नेहा चौधरी ने कार्यक्रम में पधारे आगंतुकों का स्वागत करते हुए कहा है कि आमजन व कार्यकर्ताओं के विश्वास पर खरा उतरने के लिए भरसक प्रयासरत रहूंगी जनसेवा के माध्यम से जनादेश के प्रति संकल्पबध्द हूं। शेरगढ़ विधायक मीना कंवर ने ढाढणिया बरड़ा राजकीय स्कूल को क्रमोन्नत करने स्थानीय विधायक कोष से दो कक्षा-कक्षाओं का निर्माण सहित गांव की डामर सडक़ बनवाने तथा स्थानीय राजकीय विद्यालय को बाबूजी गोकुलदास के नामकरण करने की भी घोषणा की।
पूर्व प्रधान वर्तमान जिला परिषद सदस्य चौधरी ने सियासी निशाना साधा और फिलहाल कोई भी चुनाव नहीं है फिर भी जोधपुर जिले में सियासी बयान बाजी व सुगबुगाहट जारी है। मूर्ति अनावरण व लोकार्पण के साथ आयोजित धन्यवाद सभा में जिले भर के सामाजिक कार्यकर्ताओं व नेताओं का दिनभर आना-जाना रहा। साथ ही कार्यक्रम स्थल पर बने पंडाल में भारी संख्या में स्थानीय आमजन व जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो