scriptजो वृद्ध सेंटर पर नहीं जा सकते, उनके घर पहुंच लगाया टीका | Vaccine spared from visiting elderly centres | Patrika News

जो वृद्ध सेंटर पर नहीं जा सकते, उनके घर पहुंच लगाया टीका

locationजोधपुरPublished: May 14, 2021 05:46:13 pm

Submitted by:

Amit Dave

– श्रीमाली ब्राह्मण समाज की पहल: क्षेत्र के 90 प्रतिशत लोगों का टीकाकरण पूरा

जो वृद्ध सेंटर पर नहीं जा सकते, उनके घर पहुंच लगाया टीका

जो वृद्ध सेंटर पर नहीं जा सकते, उनके घर पहुंच लगाया टीका

जोधपुर।

वैश्विक कोरोना महामारी में राज्य सरकार की ओर से चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान में जो वृद्ध लोग टीकाकरण केन्द्र पर पहुंच नहीं सकते, उन लोगों को टीका लगाने के लिए श्रीमाली ब्राह्मण समाज ने पहल की। नतीजा यह रहा है कि क्षेत्र के 90 प्रतिशत लोगों का टीकाकरण कार्य पूरा हो गया। श्रीमाली ब्राह्मण समाज जोधपुर, ब्रह्मपुरी विकास मंच व जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में गुरुवार को ब्रह्मपुरी क्षेत्र में केसरबाई नोहरा स्कूल में 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों का टीकाकरण किया गया। समाज अध्यक्ष महेन्द्र बोहरा ने बताया कि क्षेत्र के लोगों की जागरुकता और उत्साह के कारण ब्रह्मपुरी की संकरी और तंग गलियों से कार्यकर्ताओं द्वारा बुजुर्गों को टीकाकरण के लिए घर-घर से सेंटर पर लाने का जोश देखते ही बन रहा था। कार्यक्रम में समाज के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व युवाओं ने सहयोग दिया।
———

रक्तदान शिविर 16 को

जोधपुर।

किला रोड स्थित रिक्तेश्वर भैरुनाथ मंदिर प्रांगण में रविवार को रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा। आयोजक भुवनेश व्यास ने बताया कि वैश्विक कोरोना महामारी के मद्देनजर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो