scriptधूम मचा रहा है जोधपुरी सिंगर वैभव विश का एल्बम आजा वे, बॉलीवुड से भी मिली सराहना | Vaibhaw Wish new album Aaja Ve is getting hit on socail media | Patrika News

धूम मचा रहा है जोधपुरी सिंगर वैभव विश का एल्बम आजा वे, बॉलीवुड से भी मिली सराहना

locationजोधपुरPublished: Oct 18, 2019 10:47:37 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

जोधपुराइट्स में सिंगिंग का क्रेज परवान चढऩे लगा है। युवा सिंगर्स अपने सोलो ट्रैक्स और एल्बम्स के साथ सोशल मीडिया पर खासा धूम मचा रहे हैं। इस बीच शहर के युवा गायक वैभव चौहान ‘विश’ ने अपना नया एल्बम आजा वे लॉन्च किया है।

Vaibhaw Wish new album Aaja Ve is getting hit on socail media

धूम मचा रहा है जोधपुरी सिंगर वैभव विश का एल्बम आजा वे, बॉलीवुड से भी मिली सराहना

जोधपुर. जोधपुराइट्स में सिंगिंग का क्रेज परवान चढऩे लगा है। युवा सिंगर्स अपने सोलो ट्रैक्स और एल्बम्स के साथ सोशल मीडिया पर खासा धूम मचा रहे हैं। इस बीच शहर के युवा गायक वैभव चौहान ‘विश’ ने अपना नया एल्बम आजा वे लॉन्च किया है। इसका पहला ट्रैक यू-ट्यूब पर आते ही पसंद किया जा रहा है। वैभव ने बताया कि दो दिन में इस गीत को 10 हजार व्यूज मिले हैं। इस एल्बम के अन्य गीत जल्द ही रिलीज किए जाएंगे। इसमें गानों के लेखन व संगीत से लेकर एक्टिंग भी वैभव ने ही की है।

इसका निर्देशन अभी जूलियस ने किया है। गानों की शूटिंग जोधपुर के विभिन्न लोकेशन्स पर की गई है। चौपासनी क्षेत्र निवासी चौहान ने बताया कि बॉलीवुड लिरिसिस्ट कुनाल वर्मा के चैनल ने इस एल्बम को अपना लेबल दिया है। वैभव को बचपन से ही म्यूजिक का शौक रहा है। गिटार की विधिवत ट्रेनिंग लेने के साथ ही उसने विभिन्न प्लेटफॉम्र्स पर अपनी परफॉर्मेंस दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो