scriptRAILWAY—पशुधन बचाओ अभियान में सहयोग के लिए आगे आए ग्रामीण | Villagers came forward to help in livestock conservation campaign | Patrika News

RAILWAY—पशुधन बचाओ अभियान में सहयोग के लिए आगे आए ग्रामीण

locationजोधपुरPublished: Dec 05, 2020 07:50:49 pm

Submitted by:

Amit Dave

– डीआरएम ने जोधपुर-भीलड़ी रेलखंड का किया निरीक्षण

RAILWAY---पशुधन बचाओ अभियान में सहयोग के लिए आगे आए ग्रामीण

RAILWAY—पशुधन बचाओ अभियान में सहयोग के लिए आगे आए ग्रामीण

जोधपुर।
जोधपुर रेल मण्डल पर चलाए जा रहे पशुधन बचाओ अभियान में जोधपुर-भीलड़ी रेलखण्ड में रहने वाले ग्रामीण रेलवे के सहयोग के लिए आगे आए हैं । जोधपुर-भीलड़ी रेलखण्ड के शनिवार को निरीक्षण के दौरान मंडल रेल प्रबंधक सुश्री गीतिका पाण्डेय से मिलने वाले नागरिकों, स्वयंसेवी संस्थाओं के पदाधिकारियों व पशुपालकों ने अभियान को किसानों और पशुपालकों के हित में बताया। विभिन्न संस्थाओं ने पशुधन को रेल पटरियों पर दुर्घटनाग्रस्त होने से बचाने के लिए फेंसिंग लगाने में योगदान व अभियान में सहयोग करने का आश्वासन दिया।
पाण्डेय ने इस रेलखंड के स्टेशनों से माल लदान करने की संभावनाओं के विषय में उद्यमियों से चर्चा की। उन्होंने जोधपुर से भीलड़ी तक के रेलवे स्टेशनों पर उपलब्ध यात्री सुविधाओं की समीक्षा की तथा रेलवे अधिकारियों को उनमें बढ़ोतरी करने तथा उच्च गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश दिए ।
जालोर कलक्टर से की चर्चा
मंडल रेल प्रबंधक पाण्डेय ने जालोर रेलवे स्टेशन पर जालोर के कलक्टर हिमांशु गुप्ता से मुलाकात कर जालोर रेलवे स्टेशन से ग्रेनाइट के माल लदान शुरू करने के विषय पर चर्चा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो