script बिना मास्क पकडऩे पर चालान काट रहे सिपाहियों से इस व्यक्ति ने कर डाली मारपीट, वीडियो हुआ वायरल | viral video of man beating jodhpur police constable | Patrika News

बिना मास्क पकडऩे पर चालान काट रहे सिपाहियों से इस व्यक्ति ने कर डाली मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

locationजोधपुरPublished: Jun 04, 2020 08:53:52 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

देवनगर थानान्तर्गत चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के प्रथम पुलिया के पास गुरुवार दोपहर बगैर मास्क घूमने पर चालान बनाने को लेकर एक व्यक्ति पुलिस से उलझ गया और दो सिपाहियों से गुत्थम-गुत्था हो गया। उसने सिपाहियों से मारपीट कर वर्दी फाड़ी व नाम पट्टिका तोड़ दी।

viral video of man beating jodhpur police constable
बिना मास्क पकडऩे पर चालान काट रहे सिपाहियों से इस व्यक्ति ने कर डाली मारपीट, वीडियो हुआ वायरल
जोधपुर. देवनगर थानान्तर्गत चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के प्रथम पुलिया के पास गुरुवार दोपहर बगैर मास्क घूमने पर चालान बनाने को लेकर एक व्यक्ति पुलिस से उलझ गया और दो सिपाहियों से गुत्थम-गुत्था हो गया। उसने सिपाहियों से मारपीट कर वर्दी फाड़ी व नाम पट्टिका तोड़ दी। देवनगर थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।थानाधिकारी सोमकरण के अनुसार प्रतापनगर थाने के कांस्टेबल हनुमान गोदारा व राजू मीणा दोपहर बारह बजे सोमानी कॉलेज की गली में महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रहे थे। इस बीच, प्रथम पुलिया सिटी बस स्टैण्ड पर मुकेश कुमार प्रजापत बगैर मास्क बैठे मिला तो सिपाहियों ने उसे पकड़ लिया और चालान कार्रवाई के लिए देवनगर थाना पुलिस को सूचना दी।
इतने में आरोपी वहां से भागने लगा। सिपाहियों ने उसे पकड़ लिया, लेकिन आरोपी पुलिस से उलझ गया। उसने मास्क पहना होने के बावजूद कार्रवाई को लेकर विरोध जताने लगा। सिपाहियों ने उसे काबू करने का प्रयास किया, लेकिन वह थापे-मुक्के मारने लगा। वह सिपाहियों से गुत्थम-गुत्था हो गया। उसने एक सिपाही का गिरेबान पकड़ लिया व वर्दी फाड़ डाली। साथ ही नाम पट्टिका भी तोड़ दी।
आस-पास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और बीच-बचाव कर दोनों सिपाहियों को छुड़ाया। बाद में थाने से पुलिस मौके पर आई और मुकेश को पकड़कर देवनगर थाने ले गई, जहां कांस्टेबल हनुमान गोदारा ने मारपीट, राजकार्य में बाधा डालने व वर्दी फाडऩे का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मसूरिया के बलदेव नगर निवासी मुकेश कुमार (40) पुत्र महादेव प्रजापत को गिरफ्तार कर लिया। वह ऑटो चालक है और मानसिक बीमार बताया जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो