Video Viral : ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा एक बार फिर चर्चा में

Video Viral  : ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा एक बार फिर चर्चा में

Kanharam Mundiyar | Publish: Mar, 17 2019 11:10:23 AM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

-महिला सरपंच को कुर्सी से उठाने का वीडियो वायरल
-कुछ समय पहले पुलिस अधिकारी को धमकाया, अब महिला सरपंच को कुर्सी से उठाया
-दिव्या का विरोधी पक्ष वीडियो को कर रहा वायरल, सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया

जोधपुर.
जिले की ओसियां विधानसभा की विधायक दिव्या मदेरणा - MLA Divya Maderna एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार भी विधायक दिव्या मदेरणा एक वीडियो के वायरल होने से चर्चा में आई हैं। इससे पहले के वायरल वीडियो में विधायक दिव्या ने एक पुलिस अधिकारी को धमकाते दिखाई दे रही थी और इस बार दिव्या मदेरणा ने एक महिला सरपंच को कुर्सी से उठाते हुए अपमान करते दिखाई दे रही है।
वीडियो ओसियां विधानसभा क्षेत्र के खेतासर गांव में धन्यवाद सभा का है। विधायक बनने के बाद इन दिनों दिव्या आम जन को धन्यवाद देने के लिए गांव-गांव पहुंच रही है। इस बीच खेतासर गांव में धन्यवाद सभा के दौरान यह वाकया घटित हुआ। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विधायक दिव्या एक कार्यक्रम में मंच पर लगी कुर्सी पर बैठी है, उनके पास एक कुर्सी खाली है। खाली कुर्सी पर बैठने के लिए महिला सरपंच चन्दूदेवी पास आती है और कुर्सी पर बैठ जाती है। लेकिन सरपंच के बैठने के दौरान ही दिव्या उन्हेंं सामने बैठने का इशारा करती है। दिव्या का इशारा पाते ही सरपंच चुपचाप उठकर सामने जाकर जमीन पर बैठ जाती है। कुछ लोगों ने इस घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जबरदस्त चर्चा छिड़ गई है। प्रतिक्रिया आ रही है कि विधायक ने महिला सरपंच का अपमान कर दिया। दिव्या मदेरणा ने महिला सरपंच को कुर्सी पर बैठने से क्योंं रोका, उनकी तरफ से कुछ जवाब नहीं आया है, लेकिन दिव्या समर्थकोंं का कहना है कि सरपंच को भाजपा खेमे से माना जाता है, इसलिए उन्हें मंच पर बैठने से रोका गया।
गौरतलब है कि कुछ समय पहले दिव्या मदेरणा का मथानिया के पास पुलिस अधिकारी को फटकार लगाने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें दिव्या पुलिस अधिकारी पर रौब झाड़ते दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि दिव्या मदेरणा जोधपुर जिले में खासी लोकप्रिय लीडर मानी जाती है और उनका अंदाज अन्य राजनेताओं से अलग भी है। माना जा रहा है कि कभी-कभी दिव्या में उनके दादा परसराम मदेरणा की झलक भी दिखाई देती है।

viral video : राजस्थान में मुख्यमंत्री और जोधपुर में हम सर्वप्रथम : दिव्या मदेरणा

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned